Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

CG Crime: 48 घण्टे बाद भी ASI की हत्या का सुराग नहीं? IG ने ली विशेष मीटिंग, कब धरे जाएंगे हत्यारे?

Rohit Banchhor
12 March 2023 5:54 AM GMT
CG Crime:
x

CG Crime:

CG Crime: कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा में हुए ASI की हत्या मामले में पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं. मामले को 48 घंटे बीत गए फिर भी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. दरअसल, ये पूरा मामला बांगो थाना परिसर से जुड़ा हुआ है, जहाँ बीते दिनों एएसआई की लाश मिलने से हड़कंप …

CG Crime:
CG Crime:

CG Crime: कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा में हुए ASI की हत्या मामले में पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं. मामले को 48 घंटे बीत गए फिर भी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. दरअसल, ये पूरा मामला बांगो थाना परिसर से जुड़ा हुआ है, जहाँ बीते दिनों एएसआई की लाश मिलने से हड़कंप मच गया था.

read more: दर्दनाक: घर में लगी भीषण आग, 3 मासूम समेत 5 लोगों की जिन्दा जलकर मौत, वजह जानकर कांप उठेगी रूह

CG Crime: मामले को गंभीरता से लेते हुए बिलासपुर आईजी बीएन मीणा कोरबा एसपी उदय किरण,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा समेत अधिकारी कर्मचारी देर रात बांगो थाना पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए अधिकारी कर्मचारियों की विशेष बैठक ली.

CG Crime: बता दें कि, एएसआई के हत्या के मामले में अब तक पूछताछ के लिए एक दर्जन से भी अधिक लोगों लाया गया है. जिसके लिए पुलिस अनुविभागीय अधिकारी कटघोरा के नेतृत्व में विशेष टीम बनाई गई है. टीम में शामिल टीआई बांगो थाना प्रभारी अभय बैस, कटघोरा थाना प्रभारी अश्वनी राठौर, साइबर सेल प्रभारी सनत सोनवानी जांच में जुटे हुए हैं.

Next Story