Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Flipkart Sale: लूट सको तो लूट लो...फ्लिपकार्ट की नई सेल में इन आइटम्स पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जल्दी कीजिए-दोबारा नहीं मिलेगा ऐसा मौका

Rohit Banchhor
12 March 2023 5:34 AM GMT
Flipkart Sale: लूट सको तो लूट लो...फ्लिपकार्ट की नई सेल में इन आइटम्स पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जल्दी कीजिए-दोबारा नहीं मिलेगा ऐसा मौका
x

Flipkart Sale: नई दिल्ली: अगर आप शॉपिंग करने के लिए फ्लिपकार्ट की नई सेल का इन्तजार कर रहे हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. दरअसल, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर नई सेल 11 मार्च से शुरू हो गई है, जो कि 15 मार्च तक चलेगी. Flipkart Sale में विभिन्न प्रोडक्ट्स पर आकर्षक …

Flipkart Sale: नई दिल्ली: अगर आप शॉपिंग करने के लिए फ्लिपकार्ट की नई सेल का इन्तजार कर रहे हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. दरअसल, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर नई सेल 11 मार्च से शुरू हो गई है, जो कि 15 मार्च तक चलेगी. Flipkart Sale में विभिन्न प्रोडक्ट्स पर आकर्षक डिस्काउंट मिल रहा है. यहां से आप टीवी, स्मार्टफोन, वॉशिंग मशीन और दूसरे होम अप्लायंस को अफोर्डेबल प्राइस पर खरीद सकते हैं.

Flipkart Sale: Flipkart Sale में डिस्काउंट के अलावा बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर का भी बेनिफिट मिल रहा है. Big Saving Days Sale में 10 हजार रुपये से कम कीमत पर स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं. वहीं iPhone 14 और iPhone 14 Plus पर भी बंपर ऑफर मिल रहा है. आइए जानते हैं सेल में मिल रहे कुछ खास ऑफर्स की डिटेल्स.

read more: किसानों को अब हर साल मिलेंगे 12 हजार! बस फटाफट करना होगा ये काम, जानिए पूरा प्रोसेस?

सस्ते में खरीदें स्मार्टफोन
Flipkart Sale में iPhone 14 सीरीज को आप 64,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं. 50MP के मेन लेंस वाला Redmi 10 स्मार्टफोन सेल में 8,549 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है. वहीं Realme 10 Pro+ 5G को आप सेल से 24,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके अलावा Vivo और दूसरे ब्रांड्स पर भी ऑफर है.

टीवी पर भी है ऑफर
अगर आप स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं, तो Flipkart Sale का फायदा उठा सकते हैं. सेल में Thomson का स्मार्ट टीवी आपको 10 हजार रुपये से कम की कीमत पर मिल जाएगा. वहीं Samsung का स्मार्ट टीवी 12,490 रुपये में मिल रहा है, लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इसे 10,749 रुपये में खरीद सकते हैं. Xiaomi का 32-inch स्क्रीन साइज वाला टीवी 11,999 रुपये में मिल जाएगा.

AC और वॉशिंग मशीन पर भी है ऑफर
अगर आप वॉशिंग मशीन खरीदना चाहते हैं, तो सेल में मिल रहे ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं. थॉमसन का वॉशिंग मशीन 5 हजार रुपये से कम की शुरुआती कीमत पर आता है. वहीं टॉप लोड वॉशिंग मशीन के लिए लगभग 11 हजार रुपये खर्च करना होगा. सेल से आप AC भी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं.

Next Story