Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

हालाई मेमन जमात के त्रिवार्षिक चुनाव में दिखा जबरदस्त रोमांच, महापौर एजाज ढेबर ने डाला वोट, कही ये बड़ी बात

Rohit Banchhor
11 March 2023 10:24 AM GMT
हालाई मेमन जमात के त्रिवार्षिक चुनाव में दिखा जबरदस्त रोमांच, महापौर एजाज ढेबर ने डाला वोट, कही ये बड़ी बात
x

रायपुर: रायपुर के गुढ़ियारी स्थित (नर्मदा पारा) जमात खाना में मेमन समाज की शीर्ष संस्था हालाई मेमन जमात के त्रिवार्षिक चुनाव में जबरदस्त रोमांच देखने को मिला। हालाई मेमन जमात के इस चुनाव में अध्यक्ष पद के दावेदार अख्तर ढेबर का पलड़ा भारी नजर आया। चुनाव में रायपुर के महापौर एजाज ढेबर ने भी …

रायपुर: रायपुर के गुढ़ियारी स्थित (नर्मदा पारा) जमात खाना में मेमन समाज की शीर्ष संस्था हालाई मेमन जमात के त्रिवार्षिक चुनाव में जबरदस्त रोमांच देखने को मिला। हालाई मेमन जमात के इस चुनाव में अध्यक्ष पद के दावेदार अख्तर ढेबर का पलड़ा भारी नजर आया। चुनाव में रायपुर के महापौर एजाज ढेबर ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया। साथ ही सभी लोगों से चुनाव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की।

READ MORE: CM भूपेश बघेल विश्व वानिकी दिवस पर करेंगे ‘मुख्यमंत्री वृक्ष संपदा योजना’ का शुभारंभ, सभी जिलों में आयोजित होंगे कार्यक्रम, CS ने दिए ये निर्देश

महापौर एजाज ढेबर ने मीडिया संग बातचीत में कहा कि मुस्लिम समाज सदैव ही सामाजिक कार्यों में अग्रणी रहा है। ऐसे में समाज के लोगों का हित ही हमारी पहली प्राथमिकता होगी। वहीँ चुनाव में अध्यक्ष पद के दावेदार अख्तर ढेबर ने सभी वर्ग के लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखकर हर संभव कार्य करने का आश्वासन दिया है.

आपको बता दें कि त्रिवार्षिक चुनाव के लिए 4 बूथ बनाए गए हैं। वहीँ मतदाताओं के वोट डालने हेतु आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस या वोटर आईडी में से कोई एक मूल प्रति लाना अनिवार्य रखा गया। चुनाव में कुल 1 हजार 93 मतदाता वोट डाल सकेंगे।

Next Story