Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Raipur : हालाई मेमन जमात के अध्यक्ष बने "अख्तर ढेबर", प्रचंड मतों से जीता चुनाव, समर्थकों में भारी उत्साह....

viplav
11 March 2023 2:34 PM GMT
Raipur
x

Raipur : मेमन समाज की शीर्ष संस्था हालाई मेमन जमात के त्रिवार्षिक चुनाव में अध्यक्ष पद क़े दावेदार अख्तर ढेबर ने भारी मतों से जीत हासिल कर ली है. चुनाव में अख्तर ढेबर की जीत से समर्थकों मेँ भारी उत्साह देखने को मिल रहा है. ज्ञात हो कि शुरूआती रुझानों मेँ ही अख्तर …

Raipur : मेमन समाज की शीर्ष संस्था हालाई मेमन जमात के त्रिवार्षिक चुनाव में अध्यक्ष पद क़े दावेदार अख्तर ढेबर ने भारी मतों से जीत हासिल कर ली है. चुनाव में अख्तर ढेबर की जीत से समर्थकों मेँ भारी उत्साह देखने को मिल रहा है.

ज्ञात हो कि शुरूआती रुझानों मेँ ही अख्तर ढेबर का पलड़ा भारी नजर आ रहा था. हालांकि वोटों की गिनती क़े साथ ही उनके जीत की औपचारिक घोषणा कर दी गई. चुनाव मेँ वोटरों क़े मतों से मिली जीत पर अख्तर ढेबर ने सभी को बधाई दी.

अख्तर ढेबर ने कहा कि मुस्लिम समाज सदैव ही सामाजिक कार्यों में अग्रणी रहा है। ऐसे में समाज के लोगों का हित ही हमारी पहली प्राथमिकता होगी। उन्होंने आगे कहा कि सभी वर्ग के लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखकर हर कार्य को प्रमुखता से किया जाएगा.

बता दें कि त्रिवार्षिक चुनाव के लिए 4 बूथ बनाए गए थे. वहीँ मतदाताओं के वोट डालने हेतु आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस या वोटर आईडी में से कोई एक मूल प्रति लाना अनिवार्य रखा गया था. इस चुनाव मेँ मतदाताओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था.

Tagsraipur
viplav

viplav

    Next Story