Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Minister Shoes Stolen : VVIP सुरक्षा के बाद भी चोरी हो गए मंत्री के जूते, सुरक्षा गार्ड और समर्थकों ने आधे घंटे तक ढूंढा, देखें Video 

viplav
11 March 2023 4:59 PM GMT
Minister Shoes Stolen
x

ग्वालियर। Minister Shoes Stolen : ग्वालियर में बीती रात स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की स्मृति में हुए कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के एक मंत्री के जूते चोरी होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मंत्रीजी की जूते चोरी होने का पता चलते ही खुद मंत्री, उनका स्टाफ और आधा सैकड़ा पुलिसकर्मी व …

ग्वालियर। Minister Shoes Stolen : ग्वालियर में बीती रात स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की स्मृति में हुए कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के एक मंत्री के जूते चोरी होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मंत्रीजी की जूते चोरी होने का पता चलते ही खुद मंत्री, उनका स्टाफ और आधा सैकड़ा पुलिसकर्मी व अन्य स्टाफ जूते ढूंढ़ने में जुट गए, करीब आधा घंटा तक जूते तलाशने के लिए कड़ी मशक्कत भी की गई, लेकिन जब जूते नहीं मिले तो मंत्री प्रभुराम एक कार्यकर्ता के जूते पहनकर रवाना हो गए.

मंच से उतरे तो जूते गायब: दरअसल बीती रात कांग्रेस नेता स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की जयंती के मौके पर बीजेपी ने एक बड़ा आयोजन किया था, सिंधिया की छतरी पर एक भजन संध्या का आयोजन हुआ जिसमें खुद मध्य प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और ग्वालियर चंबल अंचल के सभी मंत्री और बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेता शामिल हुए.

साथ ही सुरक्षा की दृष्टि से पुख्ता इंतजाम किए गए, इस कार्यक्रम में प्रदेश के सभी वीवीआईपी लोग मौजूद थे. इसी कार्यक्रम में प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी भी पहुंचे थे, उस दौरान जब मंत्री प्रभु राम चौधरी अपने जूतों को उतारकर मंच पर गए, लेकिन जब वे मंच से वापस उतरे तो उनके जूते मौके से गायब हो गए.

समर्थक ने दिए अपने जूते: कार्यक्रम समाप्त होने के बाद जब मंत्री प्रभु राम चौधरी अपने जूते पहनने के लिए पहुंचे तो वहां जूते थे ही नहीं, उसके बाद मंत्री ने इधर-उधर देखा तो वहां भी उनके जूते नहीं मिले. जब इस बात की जानकारी मंत्री के सुरक्षा गार्ड और समर्थकों को लगी तो उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर जूतों को तलाशना शुरू कर दिया, लेकिन आधा घंटा तलाशी के बाद भी जूतों की कोई खोज खबर नहीं मिली.

आखिरकार पूरे कार्यक्रम स्थल पर हंगामा हो गया कि मंत्री जी के जूते चोरी हो गए और उसके बाद सभी लोगों ने जूतों को तलाशना शुरू कर दिया, लेकिन जूते वहां से गायब मिले. थक हार कर मंत्री प्रभुराम चौधरी ने अपने समर्थक के जूते पहने और मौके से रवाना हुए.

Next Story