Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

CG Crime: बेमेतरा में मिला भिलाई से लापता युवती का शव, महिला ने पुलिस को बताई चौंकाने वाली सच्चाई, परिजनों ने जताई ये आशंका

Rohit Banchhor
11 March 2023 4:22 AM GMT
CG Crime:
x

CG Crime:

CG Crime: भिलाई: छत्तीसगढ़ के भिलाई से लापता हुई युवती का शव बेमेतरा जिले के जुनवानी गांव में मिला है। युवती का नाम कल्पना सिंह राजपूत (24 वर्ष) बताया जा रहा है। जहाँ युवती का शव मिला है उस गांव की एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि,उनका बेटा ये शव छोड़कर भाग …

CG Crime:
CG Crime:

CG Crime: भिलाई: छत्तीसगढ़ के भिलाई से लापता हुई युवती का शव बेमेतरा जिले के जुनवानी गांव में मिला है। युवती का नाम कल्पना सिंह राजपूत (24 वर्ष) बताया जा रहा है। जहाँ युवती का शव मिला है उस गांव की एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि,उनका बेटा ये शव छोड़कर भाग गया है।

CG Crime: कल्पना के परिजनों ने शव की शिनाख्त तो कर ली है। लेकिन पुलिस ये नहीं बता पा रही है कि मौत कैसे हुई? कल्पना की मौत की कहानी बेमेतरा, भिलाई और बिलासपुर के मस्तूरी थाना पुलिस के बीच उलझ गई है।

read more: Chaitra Navratri 2023: इस दिन से शुरू हो रही है चैत्र नवरात्रि, जानिए माता को प्रसन्न करने क्या करें और क्या नहीं! फटाफट नोट कर लें शुभ मुहूर्त से लेकर सबकुछ…

CG Crime: कल्पना MA फाइनल ईयर की छात्रा थी। बीते 24 जनवरी को वह घर से कपड़ा सिलाने की बात बोलकर निकली और उसके बाद फिर लौटी ही नहीं। उसका मोबाइल जब बंद आया तो घर वालों ने गुमशुदगी की शिकायत वैशाली नगर थाने में दर्ज कराई।

CG Crime: कल्पना सिंह के परिजन त्रिलोक सिंह ने कहा, 9 मार्च को उनके पास वैशाली नगर थाने से दो सिपाही आए। उन्होंने एक फोटो दिखाया तो मैंने बताया कि ये फोटो कल्पना की है। इसके बाद उन सिपाहियों ने मारो थाने जाने को कहा। जब वहां जल्द नहीं पहुंच पाए तो फोन आया कि आप सीधे बेमतरा आइए। बेमेतरा जाने पर पुलिस वालों ने शव की पहचान कराई तो वो कल्पना की थी। पुलिस ने बताया कि उन्हें ये शव कंबल में लिपटा हुआ जुनवानी में मिला है। एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि उसका बेटा अदालत धुर्वे ये शव उसके पास छोड़कर भाग गया है।

मस्तूरी में पोस्टमार्टम करने से किया मना
CG Crime: त्रिलोक सिंह के मुताबिक, बेमेतरा में कल्पना के शव का 10 मार्च को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजा गया था। जहां डॉक्टरों ने यह कहते हुए पीएम करने से मना कर दिया कि इसका पीएम पहले ही किया जा चुका है। डॉक्टरों ने कहा कि अब इसे फॉरेंसिक एक्सपर्ट के पास रायपुर भेजना चाहिए। इसी दौरान मस्तूरी थाने से सूचना मिली की उस लड़की का पीएम मस्तूरी के अस्पताल में हुआ है। उनके पास पीएम रिपोर्ट भी आने वाली है।

महिला ने शव के बारे में की थी शिकायत
CG Crime: बेमेतरा पुलिस के मुताबिक, जुनवानी गांव निवासी महिला ने उन्हें सूचना दी थी उसका बेटा अदालत धुर्वे घर में किसी का शव रखकर चला गया है। उसके बाद से वह फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। उधर मस्तूरी पुलिस से सूचना मिली है कि, अदालत धुर्वे ने खुद को कल्पना का पति बताया था और पीएम के बाद शव उसी को सौंपा गया था।

read more: R Letter Names: R अक्षर से रखें बच्चों का ये यूनिक नाम! समाज में बनाएगा अलग पहचान! देखें आकर्षक नामों की पूरी सूची

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
CG Crime: पोस्टमार्टम के बाद अदालत धुर्वे ने मस्तूरी पुलिस को बताया था कि, कल्पना को मिर्गी की शिकायत है, 8 मार्च को मस्तूरी के रिसदा गांव दवा लेने गया था। रास्ते में अचानक कल्पना बेहोश होकर गिर गई। इसके बाद उसे तुरंत मस्तूरी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। फिर अदालत धुर्वे ने जुनवानी गांव पहुंचकर शव को अपने घर में रखकर फरार हो गया। पुलिस अब उसकी तलाश कर रही है।

Next Story