Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG : बिंझवार आदिवासी समाज के लिए महासमुंद में बनेगा सामुदायिक भवन, सामाजिक पदाधिकारियों की मांग पर संसदीय सचिव ने की पांच लाख देने की घोषणा

viplav
11 March 2023 12:59 PM GMT
CG
x

महासमुन्द। CG : बिंझवार आदिवासी समाज महासमुन्द के लिए जिला मुख्यालय महासमुन्द में पांच लाख रुपए की लागत से सामुदायिक भवन का निर्माण कराया जाएगा। संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने सामाजिक पदाधिकारियों की मांग पर भवन निर्माण के लिए पांच लाख रुपए की राशि देने की घोषणा की। जिस पर समाज …

CG

महासमुन्द। CG : बिंझवार आदिवासी समाज महासमुन्द के लिए जिला मुख्यालय महासमुन्द में पांच लाख रुपए की लागत से सामुदायिक भवन का निर्माण कराया जाएगा। संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने सामाजिक पदाधिकारियों की मांग पर भवन निर्माण के लिए पांच लाख रुपए की राशि देने की घोषणा की। जिस पर समाज के पदाधिकारियों ने संसदीय सचिव श्री चंद्राकर का आभार जताया है।

CG : आज शनिवार को बिंझवार आदिवासी समाज जिला महासमुन्द के पदाधिकारियों ने संसदीय सचिव निवास पहुंच कर संसदीय सचिव व विधायक श्री चंद्राकर से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि जिला मुख्यालय में एक सामाजिक भवन की आवश्यकता महसूस की जा रही है। भवन नहीं होने से दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। लिहाजा यहाँ भवन निर्माण की ओर ध्यानाकर्षित कराया। जिस पर संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने भवन निर्माण के लिए पांच लाख रुपए की राशि देने की घोषणा की।

CG : राशि की घोषणा पर अध्यक्ष पकलु राम बरिहा, बेदराम बरिहा, कल्याण सिंह बरिहा, भगवानी बरिहा, सुदामा राम बरिहा, योगराम बरिहा, अर्जुन सिंग बरिहा, जितेंद बरिहा, अजय बरिहा, सुकलाल बरिहा, तुला राम बरिहा, इंद्र बरिहा, मानसिंग बरिहा, प्रीतम बरिहा, मोहन बरिहा, दर्शन बरिहा, हीरासिंग बरिहा, कृपालू बरिहा, टेकू बरिहा, कृष्णा बरिहा, जगतराम बरिहा, गणेशराम बरिहा, मनोज कुमार, रमनलाल बरिहा, धनसिंग बरिहा, रमेश बरिहा, खेमराज बरिहा, उदेराम बरिहा, भुनेश्वर बरिहा आदि ने संसदीय सचिव श्री चंद्राकर का आभार जताया है।

Next Story