Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Pat Cummins mother passes away: टेस्ट सीरीज के बीच सामने आई बुरी खबर, इस दिग्गज खिलाड़ी की मां का निधन, ACB-BCCI ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

Rohit Banchhor
10 March 2023 7:13 AM GMT
Pat Cummins mother passes away:
x

Pat Cummins mother passes away:

Pat Cummins mother passes away: Team India और Australia के बीच 4 टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. इसी बीच एक बुरी खबर सामने आई है. बताया जाता है कि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस की मां का निधन हो गया है. कमिंस इस समय अपने घर पर ही हैं. उनकी जगह …

Pat Cummins mother passes away:
Pat Cummins mother passes away:

Pat Cummins mother passes away: Team India और Australia के बीच 4 टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. इसी बीच एक बुरी खबर सामने आई है. बताया जाता है कि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस की मां का निधन हो गया है. कमिंस इस समय अपने घर पर ही हैं. उनकी जगह सीरीज में स्टीव स्मिथ कप्तानी संभाल रहे हैं.

Pat Cummins mother passes away:पैट कमिंस की मां मारिया ने शुक्रवार को सिडनी में आखिरी सांस ली. वह गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं. यही वजह है कि कमिंस टेस्ट सीरीज के आखिरी दो मैच छोड़कर घर लौट गए थे.

READ MORE: Signs of Confident Person: ये 5 आदतें शख्स को बनाती हैं कॉन्फिडेंट, ट्राई करके देखिए सफलता कदम न चूमें तो कहना!

Pat Cummins mother passes away:इस समय भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा यानी आखिरी टेस्ट मैच अहमदाबाद में खेला जा रहा है. इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम काली पट्टी बांधकर मैदान में उतरी है. टीम ने यह कमिंस की मां को श्रद्धांजलि देने के लिए किया है.

Pat Cummins mother passes away:ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने भी ट्वीट कर कमिंस की मां के निधन पर दुख जताया. साथ ही बताया कि ऑस्ट्रेलियाई टीम मारिया को श्रद्धांजलि देने के लिए चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन काली पट्टी बांधकर मैदान में उतरेगी. इसके अलावा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भी मारिया कमिंस के निधन पर दुख जताते हुए एक ट्वीट किया है.

READ MORE: New Hyundai Verna: धांसू लुक के साथ इंडियन मार्केट में गर्दा उड़ाने आ रही ये लग्जरी कार! फीचर्स जानकर खुद पर नहीं रहेगा कंट्रोल! जानिए खासियत

Pat Cummins mother passes away:कमिंस ने हाल ही में खुलासा किया था कि उनकी मां को 2005 में ब्रेस्ट कैंसर हुआ था. वह हाल के कुछ हफ्तों में गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं. कमिंस ने कहा था कि वह सीरीज के बीच में ही घर लौट रहे हैं. मुझे लगता है कि इस समय मुझे मेरे परिवार के साथ होना चाहिए. मुझे मेरी टीम और क्रिकेट बोर्ड से पूरा सपोर्ट मिला है. मुझे समझने के लिए धन्यवाद.

Next Story