Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन का हेल्थ अपडेट आया सामने, सोशल मीडिया में पोस्ट कर लिखी दिल छू लेने वाली बात

Rohit Banchhor
10 March 2023 10:06 AM GMT
Amitabh Bachchan:
x

Amitabh Bachchan:

Amitabh Bachchan: मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का हेल्थ अपडेट सामने आया है। महानायक ने सोशल मीडिया में पोस्ट के जरिए फैंस से दिल की बात साझा की है। अभिनेता ने अपने स्वास्थ्य के बारे में फैंस को अपडेट करने के लिए गुरुवार को अपने ब्लॉग का सहारा लिया था, उन्होंने एक लंबा नोट …

Amitabh Bachchan:
Amitabh Bachchan:

Amitabh Bachchan: मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का हेल्थ अपडेट सामने आया है। महानायक ने सोशल मीडिया में पोस्ट के जरिए फैंस से दिल की बात साझा की है। अभिनेता ने अपने स्वास्थ्य के बारे में फैंस को अपडेट करने के लिए गुरुवार को अपने ब्लॉग का सहारा लिया था, उन्होंने एक लंबा नोट साझा किया कि कैसे शरीर में चोट लगने के बाद तेजी से ठीक होती है।

Amitabh Bachchan: एक्टर ने लिखा कोई पीछे बैठ सकता है और खोए हुए अवसर पर रो सका है या फिर उठ सकता, या इसे दोबारा से पा सकता है और या हरा सकता है। हां नुकसान, पीड़ा दर्दनाक है काफी, लेकिन शरीर पर जितनी तेजी से चोट पहुंचती है, उतनी ही तेजी से ठीक होती है।

read more: TJMM Box Office Collection Day 2: धीमी पड़ी “तू झूठी मैं मक्कार” की रफ़्तार! दूसरे दिन के कलेक्शन में आई भारी गिरावट!

Amitabh Bachchan: उन्होंने आगे लिखा, उठो, आगे बढ़ो और इसे प्राप्त करें, यहां कोई दर्शन नहीं, न ही यहां कोई वीरता का अवॉर्ड मिल रहा है और प्रशंसा और इच्छा के लिए काम करना जरूरी है, जिनके लिए कार्य एक नई शुरुआत लाता है, वे खुद के हित में करेंगे, अपने आप को एक सबक सिखाओ, दूसरों को पढ़ाने के लिए रिफ्लेक्ट करने के लिए यह फेक है, एक झूठ है जिसे त्यागने की जरूरत है और यह मेरा शरीर है, मेरा मन है, मेरी इच्छा है।

Amitabh Bachchan: एक्टर ने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने जाना कि शांति और सुकून क्या है और अपनी कमी पर काम करने को लेकर बात की है। उन्होंने लिखा शरीर की अपनी सीमाएं, आपके मस्तिष्क की सीमाएं, हमेशा जन्म के निर्माण के रूप में बनी रहेगी। हम इसे उस स्थिति के रूप में मानते हैं, जिसे हम अपने लिए बनाते हैं-अनवांटेड चीजों में शामिल हो और गोता लगाने के लिए तैयार रहें।

read more: सफ़ेद ट्रांसपेरेंट ड्रेस में रंगों से खेलती नजर आई उर्फी, थोड़ा-थोड़ा कर पूरे शरीर में लगाया गुलाल, एक टक देखते रहे फैंस, देखें वीडियों…

Amitabh Bachchan: वांटेड चीजों में शामिल हो और तैरने के लिए गोता लगाने के लिए तैयार रहें। लेकिन वहां हम सभी के लिए मैंने शांति नहीं जानी, कुछ कमियां भीतर हैं, कुछ बाहर हैं,लेकिन मैंने अपने लिए दोनों कमियों से छुटकारा पाने के लिए खुद को निर्धारित किया है, शांति और चैन को नहीं जाना है। घोषणा करें और हार जाते हैं, क्योंकि वे पूरी नहीं हुईं, यह शर्मिंदगी का विषय है। हां कहो, लेकिन अपने आप से, हां करो, लेकिन अपने लिए। जब 'तेरा' फलता-फूलता है, बाकी सब भी।

Next Story