Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

VIDEO : PSL में मचा बवाल, डैनी मॉरिसन ने कर दी बेशर्मी की सारी हदे पार, इस इस खूबसूरत हसीना को जबरदस्ती गोद में उठाया, फैंस ने किया ट्रोल….

naveen sahu
9 March 2023 1:29 PM GMT
VIDEO : PSL में मचा बवाल, डैनी मॉरिसन ने कर दी बेशर्मी की सारी हदे पार, इस इस खूबसूरत हसीना को जबरदस्ती गोद में उठाया, फैंस ने किया ट्रोल….
x

VIDEO : पाकिस्तान में इन दिनों यहां की टी20 लीग पीएसएल (PSL) खेली जा रही है. इस लीग में रविवार को क्वेटा ग्लेडिएटर्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच मैच खेला जाना था. लेकिन इस मैच से पहले न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी और कॉमेंटेटर डैनी मॉरिसन (Danny Morrison) ने कुछ ऐसा कर दिया. जिसके बाद …

VIDEO : पाकिस्तान में इन दिनों यहां की टी20 लीग पीएसएल (PSL) खेली जा रही है. इस लीग में रविवार को क्वेटा ग्लेडिएटर्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच मैच खेला जाना था. लेकिन इस मैच से पहले न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी और कॉमेंटेटर डैनी मॉरिसन (Danny Morrison) ने कुछ ऐसा कर दिया. जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर सवाल उठाए जा रहे हैं. डैनी अपनी साथी महिला कॉमेंटेटर एरिन हॉलैंड (Erin Holland) को मजाकिया अंदाज में गोद में उठा लिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2023) में कॉमेंट्री कर रहे डैनी मॉरिसन (Danny Morrison) एक बार फिर विवादों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने रविवार को सारी शर्मो हया को दरकिनार करते हुए अपनी कॉमेंट्री के दौरान मैदान पर ऐसी हरकत कर दी. जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए.

किसी को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि मैच से पहले अपनी राय रख रहे डैनी मैच पर इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई एंकर एरिन हॉलैंड और कॉमेंटटेर के से बातचीत करते हुए हॉलैंड को गोद में उठा लेंगे. इस उन्होंने महिला एंकर एरिन को उठाकर दो-तीन चक्कर भी लगाए. जिससे वह से वह लोगों की चर्चा में बने हुए है.

बता दें हॉलैंड (Erin Holland) ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बेन कटिंग की पत्नी हैं. उन्होंने अपने टि्वटर हैंडल पर इसका वीडियो साझा किया है. उन्होंने यहां भी डैनी की इस हरकत पर हंसने वाला एक इमोजी शेयर करते हुए लिखा, ‘लव यू अंकल’. वहीं इसके जवाब में मॉरिसन ने लिखा- ‘मैं सिर्फ आपको ‘अलर्ट’ रखना चाहता था मिसेज कटिंग!!! #PSL8′. दोनो का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

naveen sahu

naveen sahu

    Next Story