Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Urfi Javed: उफ्फ! उर्फी के अतरंगी फैशन का कमाल, नहीं देखा होगा पॉलीथिन का ऐसा इस्तेमाल, लोग बोले - अब अब क्या देखना बाकी...

Sharda Kachhi
9 March 2023 4:56 PM GMT
Urfi Javed Oops Moment
x

नई दिल्ली : टीवी एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद के फैशन को कोई पहुंच नहीं सकता है। यहां तक कि कोई सोच भी नहीं सकता है। उर्फी जावेद हर बार नया ड्रेसिंग और फैशन सेंस के साथ लोगों के सामने हाजिर हो जाती हैं। उर्फी जावेद ने इस बार भी हमेशा की तरह अपनी ड्रेस …

Urfi Javed Oops Momentनई दिल्ली : टीवी एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद के फैशन को कोई पहुंच नहीं सकता है। यहां तक कि कोई सोच भी नहीं सकता है। उर्फी जावेद हर बार नया ड्रेसिंग और फैशन सेंस के साथ लोगों के सामने हाजिर हो जाती हैं। उर्फी जावेद ने इस बार भी हमेशा की तरह अपनी ड्रेस के साथ नया प्रयोग किया है और इसके साथ ही अपने बालों को नए तरह से बनाया हुआ था। उर्फी जावेद की नई तस्वीरें और वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

उर्फी के लुक्स को लेकर किया गया ट्रोल
कमेंट सेक्शन में उर्फी को ट्रोल करने वालों की तो कमी है नहीं तो इस बार भी उनका खूब मजाक उड़ा। एक यूजर ने कमेंट किया, बालों पर आसमान की बिजली गिरी लगती है। एक ने कहा, हे भगवान, ये औरत क्या होगा इसका, चोटी… नसीब अपना अपना… चंदू की। एक ने लिखा, हेयरस्टाइल नसीब अपना अपना फिल्म से प्रेरित है। एक यूजर लिखते हैं, बच्चों को भी ऑकवर्ड हो रहा है। उनको बोला कौन इसके साथ पोज देने को। पैरेंट्स ही होंगे।

उर्फी जावेद की नए तरह की ड्रेस
उर्फी जावेद की ड्रेस बात की जाए तो उन्होंने मरून कलरी की फॉक्स लेदर वाली स्कर्ट के साथ इसी का ब्रालेट पहना हुआ था। उर्फी जावेद ने अपने गले में नेकलेस के तौर पर स्कर्ट का पट्टा पीछे से जोड़ा हुआ था।

Next Story