Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

उर्फी मोबाइल और चार्जर के सहारे बचाई इज्जत, लटकाए दो दो मोबाइल फोन

Sharda Kachhi
8 March 2023 2:47 PM GMT
Urfi Javed
x

नई दिल्ली : ऊर्फी जावेद आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है सोशल मीडिया पर और फिर आज दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड वीडियो और फोटो डालते रहती है जिसे देखकर हंस हैरान हो जाते हैं लोगों को हैरान करने के लिए और सीख एक भी मौका नहीं छोड़ती अब उसी का लेटेस्ट वीडियो …

नई दिल्ली : ऊर्फी जावेद आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है सोशल मीडिया पर और फिर आज दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड वीडियो और फोटो डालते रहती है जिसे देखकर हंस हैरान हो जाते हैं लोगों को हैरान करने के लिए और सीख एक भी मौका नहीं छोड़ती अब उसी का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हो गया जो की जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं, उर्फी जावेद ने अपने नए लुक को फ्लॉन्ट करते हुए वीडियो शेयर किया है. उर्फी ने चार्जर से बिकिनी की स्ट्रैप बनाई है और फ्रंट पर दो मोबाइल चिपकाए हैं. मोबाइल और चार्जर के वायर से बनी इस बिकिनी को ब्लेजर और पैंट के साथ पहना है. उर्फी ने हेयरबन बनाकर लुक को फॉर्मल बनाने की कोशिश की है.

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी का नया लुक

फुली चार्जड उर्फी जावेद ने अपने नए लुक को फ्लॉन्ट करते हुए वीडियो शेयर किया है. उर्फी जावेद ने चार्जर से बिकिनी की स्ट्रैप बनाई है और फ्रंट पर दो मोबाइल चिपकाए हैं. मोबाइल और चार्जर के वायर से बनी इस बिकिनी को ग्लैमर गर्ल ने ब्लू ब्लेजर और पैंट के साथ पहना है. उर्फी ने मिडिल पार्टेड हेयरबन बनाकर लुक को फॉर्मल बनाने की कोशिश की है. मिनिमल मेकअप के साथ कंप्लीट हुआ उर्फी का ये लुक देख लोगों का सिर ही चकरा गया है.

Next Story