Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Video : होली के जश्न में डूबी Team India, डांस करते दिखे Virat, कुलदीप ने कप्तान रोहित को लगाया रंग  

viplav
7 March 2023 2:38 PM GMT
Video
x

नई दिल्ली। Video : भारतीय टीम इस वक्त बॉर्डर-गावस्कर सीरीज खेल रही है। जहां सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से आगे चल रही है, तो वहीं इस बीच होली के खास मौके पर अहमदाबाद टेस्ट से पहले टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी एक दूसरे को रंग लगाते हुए होली मना रहे है। हाल ही …

Video

नई दिल्ली। Video : भारतीय टीम इस वक्त बॉर्डर-गावस्कर सीरीज खेल रही है। जहां सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से आगे चल रही है, तो वहीं इस बीच होली के खास मौके पर अहमदाबाद टेस्ट से पहले टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी एक दूसरे को रंग लगाते हुए होली मना रहे है। हाल ही में बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर भारतीय टीम की होली की तस्वीरों को शेयर किया है।

Team India के प्लेयर्स की होली

Video : दरअसल, बीसीसीआई (BCCI) ने हाल ही में टीम इंडिया के खिलाड़ियों की होली के जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को रंग लगाते हुए सभी खिलाड़ी काफी खुश नजर आ रहे है। वायरल तस्वीरों में कुलदीप यादव रोहित को रंग लगा रहे है और इस दौरान सूर्यकुमार यादव का रिएक्शन काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Video : बता दें कि एक तस्वीर में कुलदीप के रंग लगाने के बाद कप्तान रोहित कुलदीप को घूरकर देख रहे है। हालांकि, यह सब खिलाड़ियों के बीच मस्ती-मजाक की तस्वीरें है। वहीं, इसके अलावा सोशल मीडिया पर ईशान किशन ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें सभी खिलाड़ी चिल्लाते हुए होली की शुभकामनाएं दे रहे है।

Next Story