Begin typing your search above and press return to search.
NATIONAL

VIDEO: हनुमान जी की प्रतिमा के सामने बिकनी बॉडी बिल्डिंग रैंप शो, भड़के लोग,हिंदू संगठनों ने जताई आपत्ति, वीडियो हुआ वायरल...

Sharda Kachhi
7 March 2023 5:46 AM GMT
VIDEO
x

रतलाम : मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में बवाल मच गया है. यहां नेशनल बॉडी बिल्डिंग कॉम्पटीशन था. इस कॉम्पटीशन में महिला प्रतिभागियों ने भी हिस्सा लिया. बवाल उस वक्त मचा जब महिला बॉडी बिल्डर भगवान हनुमान की मूर्ति के सामने टू-पीस में रैंप वॉक और डांस कर रहीं थीं. अब इस मामले को लेकर …

VIDEOरतलाम : मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में बवाल मच गया है. यहां नेशनल बॉडी बिल्डिंग कॉम्पटीशन था. इस कॉम्पटीशन में महिला प्रतिभागियों ने भी हिस्सा लिया. बवाल उस वक्त मचा जब महिला बॉडी बिल्डर भगवान हनुमान की मूर्ति के सामने टू-पीस में रैंप वॉक और डांस कर रहीं थीं. अब इस मामले को लेकर कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर हो गई है. कांग्रेस ने बीजेपी पर अश्लीलता फैलाने और भारतीय संस्कृति का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया है. हिंदू संगठनों ने भी इस घटना को लेकर आपत्ति जताई है. कांग्रेस सोमवार को कॉम्पटीशन हॉल में सुंदरकांड करेगी और उसे गंगाजल से धोएगी.

गौरतलब है कि, रतलाम में 5 मार्च को हुई बॉडी बिल्डिंग स्पर्धा विवादों में आ गई है. बीजेपी पर भगवान बजरंगबली की प्रतिमा के सामने अश्लीलता परोसने के गंभीर आरोप लगे हैं. यह आयोजन रतलाम महापौर प्रहलाद पटेल की अध्यक्षता वाली समिति ने करवाया था. इस घटना को लेकर जनता ने सोशल मीडिया में भी तीखी प्रतिक्रिया दी है.

इन्होंने धानमंडी में हनुमान चालीसा का पाठ करने का ऐलान किया है. प्रतियोगिता की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस पर कमेंट किए, जिससे आयोजन समिति के संरक्षक महापौर प्रह्लाद पटेल सहित भाजपा के कुछ नेता भड़क गए.

Next Story