Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Tejaswi Prakash New Post : तेजस्वी प्रकाश ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, इंस्टाग्राम पर शेयर की हॉट तस्वीरें, देखकर छूटे फैंस के पसीने...

naveen sahu
7 March 2023 7:48 AM GMT
Tejaswi Prakash New Post
x

नई दिल्ली। Tejaswi Prakash New Post : टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है आए दिन तेजस्वी किसी न किसी वजह के चलते ख़बरों में बनी रहती है. वही तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव रहती है. उनके वीडियो और फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर छाए …

Tejaswi Prakash New Post

नई दिल्ली। Tejaswi Prakash New Post : टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है आए दिन तेजस्वी किसी न किसी वजह के चलते ख़बरों में बनी रहती है. वही तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव रहती है. उनके वीडियो और फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते है.

Read More : Urfi Javed New Post : उर्फी जावेद ने पहनी छल्लों से बनी ड्रेस, सब कुछ दिखा आर-पार! हो गई ट्रोलर्स का शिकार

वही हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने इंस्टाग्राम पर ख़ूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं, जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ने वाले हैं. तेजस्वी प्रकाश ने गोल्डन कलर का डीप नेक टॉप एवं डेनिम शॉर्ट पहना है. ग्लोइंग मेकअप के साथ तेजस्वी प्रकाश ने बाल खुले रखे हैं तथा कैमरा के सामने सेक्सी पोज दे रही हैं. तेजस्वी प्रकाश की कातिल अदाएं देख यूजर्स घायल हो गए हैं तथा कमेंट बॉक्स पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बता दे कि तेजस्वी प्रकाश एक्टर करण कुंद्रा को डेट कर रही है अक्सर दोनों की शादी की खबरें सामने आते रहती हैं। एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का एक भी अवसर तेजस्वी और करण नहीं छोड़ते हैं। दोनों अक्सर वेकेशन पर जाते हैं तो कई बार इस कपल को डिनर डेट पर भी स्पॉट किया गया है। इतना ही नहीं, करण अपनी लेडीलव से मिलने के लिए सीरियल के सेट पर भी दिखाई दिए हैं।

Next Story