Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Shehnaaz Gill Bold Photoshoot : रिवीलिंग ड्रेस में शहनाज गिल ने बरपाया कहर, वीडियों देख फैंस के छूटे पसीने, कहा - मार डाला...

vishal kumar
7 March 2023 3:34 PM GMT
Shehnaaz Gill Bold Photoshoot
x

  मनोरंजन डेस्क : Shehnaaz Gill Bold Photoshoot : रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इस बीच, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने लेटेस्ट फोटोशूट का एक …

Shehnaaz Gill Bold Photoshoot

मनोरंजन डेस्क : Shehnaaz Gill Bold Photoshoot : रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इस बीच, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने लेटेस्ट फोटोशूट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हॉट अवतार में नजर आ रही हैं।

शहनाज गिल का हॉट एंड ग्लैमरस फोटोशूट

Shehnaaz Gill Bold Photoshoot : हाल ही में, शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें कैमरे के लिए लगातार पोज देते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान शहनाज बैकलेस सिल्वर जैकेट में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स को पेयर किया है। वैसे, कहने की जरूरत नहीं कि अपने इस आउटफिट में शहनाज सुपर स्टाइलिश के साथ-साथ बेहद हॉट भी लग रही हैं।

शहनाज का ग्लैमरस लुक

Shehnaaz Gill Bold Photoshoot : एक्ट्रेस-सिंगर के लुक की बात करें, तो उनके लहराते खुले बाल उनकी सुंदरता में चार-चांद लगाने का काम कर रहे हैं। बोल्ड रेड लिपस्टिक उनके मिनिमल मेकअप में निश्चित रूप से ग्लैम कोशेंट जोड़ रही थी। वैसे, कहने की जरूरत नहीं है कि शहनाज का यह मदहोश कर देने वाला अंदाज उनके फैंस का दिल जीत रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा, "इसे कैप्शन दें !!"

फैंस ने खोया दिल

Shehnaaz Gill Bold Photoshoot : जैसे ही शहनाज ने यह वीडियो शेयर किया, वैसे ही फैंस ने अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की तारीफ करनी शुरू कर दी। 'सिडनाज' फैंस ने शहनाज पर अपना खूब प्यार बरसाया। एक ने कमेंट में लिखा, "वह सब कुछ करें जो आप चाहती हैं। हम सिडनाजियन हमेशा आपके पीछे हैं और हम वहीं रहेंगे।"

Shehnaaz Gill Bold Photoshoot : वहीं, एक अन्य ने लिखा, "तुम हमेशा हमारी किंग्स क्वीन रहोगी…. तो खुश रहो। किंग का सपना पूरी करो सना।" वहीं, एक फैन ने शहनाज की तारीफ करते हुए लिखा, "बहुत बढ़िया शानदार खूबसूरत लग रही हो डार्लिंग।" एक ने शहनाज को 'हॉटेस्ट लेडी' भी कहा। यहां देखें कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।

https://youtu.be/Dd3kyOVGiT0
Next Story