Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Holi Song: हरिवंश राय बच्चन के लिखे इस गीत ने खोल दी थी अमिताभ संग रेखा के रिश्ते की पोल? पढ़ें ये दिलचस्प किस्सा

viplav
7 March 2023 10:02 AM GMT
Holi Song:
x

Holi Song:

Holi Song: अमिताभ और रेखा के किस्से आपने तो खूब सुने होंगे लेकिन आज हम आपको जो किस्सा बताने जा रहे हैं, हो सकता है वो आपने न सुना हो. दरअसल, जिस वक्त फिल्म सिलसिला रिलीज हुई उससे कुछ साल पहले अमिताभ और रेखा के प्यार के चर्चे खूब हो रहे थे Holi Song: हर …

Holi Song:
Holi Song:

Holi Song: अमिताभ और रेखा के किस्से आपने तो खूब सुने होंगे लेकिन आज हम आपको जो किस्सा बताने जा रहे हैं, हो सकता है वो आपने न सुना हो. दरअसल, जिस वक्त फिल्म सिलसिला रिलीज हुई उससे कुछ साल पहले अमिताभ और रेखा के प्यार के चर्चे खूब हो रहे थे

Holi Song: हर कोई इन्हीं के बारे में बात करता सुनाई देता था लेकिन उस वक्त अमिताभ जया बच्चन से शादी कर चुके थे. कहा जाता है कि इस लव एंगल को ही सिलसिला में दिखाया गया जिसमें दोनों के प्यार की पोल होली के मौके पर ही खुलती है.

Holi Song: फिल्म की कहानी कुछ यूं थी कि अमिताभ और रेखा एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन किसी मजबूरी के चलते अमिताभ को जया से शादी करनी पड़ती है. इस बीच रेखा भी किसी और की पत्नी बन जाती हैं. लेकिन जब सालों बाद दोनों का आमना-सामना होता है तो पुराना प्यार फिर से जाग जाता है. पारिवारिक दोस्त होने के चलते होली पर ये साथ आते हैं और फिर भांग के नशे में जो होता है उससे अमिताभ और रेखा के प्यार की पोल खुल जाती है.

Holi Song: 1981 में रिलीज हुई इस फिल्म का ये गाना इतना जबरदस्त हिट हुआ कि आज भी ये नंबर 1 होली सॉन्ग है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस गाने के बोल और किसी ने नहीं बल्कि हरिवंशराय बच्चन ने ही लिखे थे और सबसे खास बात ये कि ये गाना मीरा के भजन पर बेस्ड था और मीरा के भजन पर आधारि इस गानो को मजेदार अंदाज में गाया अमिताभ बच्चन ने जो उनकी आवाज में छा गया.

Holi Song: ये फिल्म पर्दे पर फ्लॉप रही थी लेकिन इसके गाने जबरदस्त हिट रहे. वहीं अमिताभ और रेखा की ये साथ में आखिरी फिल्म थी. इसक बाद साथ काम करने, मिलने जुलने और बात तक करने का सिलसिला मानो थम सा गया. आज तक दोनो ने ना जाने किस वजह से वो दूरी बनाए रखी है.

Next Story