Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Protest : PM पर मित्रवादी पूंजीवाद के आरोप में कांग्रेस ने SBI के सामने किया प्रदर्शन, PCC चीफ बोले - खुद भी खा रहे हैं और अपने मित्र अडानी को भी खिला रहे 

viplav
7 March 2023 11:35 AM GMT
CG Protest
x

रायपुर। CG Protest : केंद्र सरकार व पीएम नरेंद्र मोदी पर मित्रवादी पूंजीवाद के आरोप में मंगलवार को कांग्रेस नेताओं ने राजधानी में जयस्तंभ चौक पर एसबीआई के सामने धरना दिया. इस दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. धरने का नेतृत्व पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने किया. CG Protest : धरना प्रदर्शन में …

CG Protest

रायपुर। CG Protest : केंद्र सरकार व पीएम नरेंद्र मोदी पर मित्रवादी पूंजीवाद के आरोप में मंगलवार को कांग्रेस नेताओं ने राजधानी में जयस्तंभ चौक पर एसबीआई के सामने धरना दिया. इस दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. धरने का नेतृत्व पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने किया.

CG Protest : धरना प्रदर्शन में पीसीसी अध्यक्ष मरकाम ने कहा कि पीएम मोदी और केंद्र की भाजपा सरकार की अडानी के पक्ष में घोर पूंजीवादी नीतियों से आम जनता के लिए आर्थिक संकट पैदा हुआ है. केंद्र की भाजपा सरकार देश के महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचे को अडानी समूह को बेच रही है. एसबीआई-एलआईसी जैसी सार्वजनिक संस्थाओं को निवेश करने को मजबूर कर रही है. इससे गरीब और मध्यम वर्ग के करोड़ों भारतीयों की बचत जोखिम में है.

CG Protest :जयस्तंभ चौक स्थित एसबीआई के सामने जोरदार नारेबाजी कर केंद्र सरकार की नीतियों का विरोध किया गया. प्रदेश अध्यक्ष मरकाम ने कहा कि मोदी सरकार ने कहा था ना खाऊंगा ना खाने दूंगा, लेकिन वह खुद भी खा रहे हैं और अपने मित्र अडानी को भी खिला रहे हैं. जनता का पैसा स्टेट बैंक और एलआईसी में जमा है.

CG Protest : 36000 करोड़ रुपए एलआईसी का और 27000 करोड़ एसबीआई का, जो देश का राष्ट्रीय कृत बैंक है, उसका पैसा डुबोने का काम मोदी की सरकार ने किया है. जनता की लड़ाई कांग्रेस पार्टी लड़ रही है. कांग्रेस पार्टी की मांग है आम जनता का पैसा सुरक्षित हो.

CG Protest : बता दें कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के राष्ट्रीय महाधिवेशन के दौरान भी अडानी का मुद्दा छाया रहा. इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सहित अन्य नेताओं ने कहा कि अडानी के खिलाफ वे सवाल पूछते रहेंगे. आज प्रदर्शन में रवि घोष, प्रतिमा चंद्राकर, संजय पाठक, राजेंद्र साहू, प्रमोद दुबे, गिरीश दुबे, उधोराम वर्मा, शिव सिंह ठाकुर, कन्हैया अग्रवाल, राकेश धोत्रे, दिलीप चौहान, दिनेश ठाकुर, अशोक राज आहूजा, बंशी कन्नौजे आदि मौजूद थे.

viplav

viplav

    Next Story