Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big News : एक साथ मिले बाघ के 4 नन्हे शावक, वन विभाग ने शुरू की मां की तलाश...

Sharda Kachhi
7 March 2023 3:01 AM GMT
Big News
x

अमरावती : आंध्र प्रदेश के नंद्याल जिले के एक गांव के पास स्थानीय निवासियों को बाघ के चार शावक मिले हैं। पेड्डा गुम्मदापुरम गांव के निवासियों ने रविवार को गांव के पास कृषि क्षेत्रों में शावकों को देखा। कुत्तों के उन्हें नुकसान पहुंचाने के डर से उन्होंने शावकों को गांव के एक घर में स्थानांतरित …

Big Newsअमरावती : आंध्र प्रदेश के नंद्याल जिले के एक गांव के पास स्थानीय निवासियों को बाघ के चार शावक मिले हैं। पेड्डा गुम्मदापुरम गांव के निवासियों ने रविवार को गांव के पास कृषि क्षेत्रों में शावकों को देखा।

कुत्तों के उन्हें नुकसान पहुंचाने के डर से उन्होंने शावकों को गांव के एक घर में स्थानांतरित कर दिया और वन अधिकारियों को सूचित किया। ग्रामीणों में भय व्याप्त है क्योंकि उनका मानना है कि शावक की मां शावकों की तलाश में क्षेत्र में आ सकती है। यह गांव अतमाकुर वन प्रभाग के किनारे पर स्थित है।

शावकों को अपने कब्जे में लेने वाले वन अधिकारियों का कहना है कि बाघिन अपने शावकों को छोड़कर भोजन की तलाश में गई होगी। शावकों की हालत ठीक बताई जा रही है। वन विभाग ने बाघिन का पता लगाने के प्रयास शुरू कर दिए हैं और शावकों को उसके करीब के क्षेत्र में छोड़ने की योजना बना रहा है।

Next Story