Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Manish Sisodia Case Breaking : 20 मार्च तक के लिए तिहाड़ जेल भेजे गए मनीष सिसोदिया, बोले- कार्यवाही को राजनीतिक रंग दे रहे सीबीआई...

Sharda Kachhi
6 March 2023 9:48 AM GMT
Manish Sisodia Case Breaking
x

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट ने 20 मार्च तक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. सिसोदिया को अब तिहाड़ जेल ले जाया जाएगा. सीबीआई ने दिल्ली की शराब नीति में कथित घोटाले के मामले में सिसोदिया को 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था. इसके बाद से वे सीबीआई की …

Manish Sisodia Case Breakingदिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट ने 20 मार्च तक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. सिसोदिया को अब तिहाड़ जेल ले जाया जाएगा. सीबीआई ने दिल्ली की शराब नीति में कथित घोटाले के मामले में सिसोदिया को 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था. इसके बाद से वे सीबीआई की हिरासत में थे.

सिसोदिया को सोमवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया. सीबीआई ने सिसोदिया को न्यायिक हिरासत में भेजने की मांग की. सीबीआई ने कहा कि हम अभी और पुलिस हिरासत नहीं मांग रहे हैं. लेकिन भविष्य में इसकी मांग कर सकते हैं, क्योंकि आरोपी व्यक्ति का आचरण सही नहीं है. गवाहों को आशंका है कि उन्हें निशाना बनाया जा सकता है.

कार्यवाही को राजनीतिक रंग दे रहे सिसोदिया- सीबीआई

सीबीआई ने कहा कि ये गवाहों को डरा रहे हैं और कार्यवाही को राजनीतिक रंग दे रहे हैं. सीबीआई ने कहा कि कोर्ट द्वारा वारंट जारी करने के बाद ही हमने छापेमारी की थी. इस मामले में जो भी कार्रवाई हुई है, वह सब कोर्ट के संज्ञान में है. चिंता की बात ये है कि ऐसा क्यों दिखाया जा रहा है कि सीबीआई अवैध काम कर रही है.

कोर्ट ने इस मांग को मानते हुए सिसोदिया को 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.उधर, सिसोदिया की ओर से पेश वकील ने कहा, यह सही जानकारी नहीं है. मीडिया को मेरे मुवक्किल को नहीं घसीटना चाहिए.

Next Story