Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Facebook New Feature 2023 : Reels क्रिएटर्स के लिए फेसबुक ने नया फीचर किया रोलआउट, बना सकेंगे इतने मिन्ट्स की वीडियो, जाने पूरी डिटेल्स 

viplav
6 March 2023 11:54 AM GMT
Facebook New Feature 2023
x

नई दिल्ली। Facebook New Feature 2023 : Meta ने फेसबुक पर ऐसी चीज जोड़ी है, जिसको सुनकर यूजर्स खुशी से झूम उठेंगे. मेटा ने फेसबुक पर 'क्रिएटिव एक्सप्रेशन' फीचर लॉन्च किए हैं. जिसमें 90 सेकंड तक की रील बनाने की कैपेसिटी को जोड़ा है. बता दें, इससे पहले यूजर्स सिर्फ 60 सेकंड तक की …

नई दिल्ली। Facebook New Feature 2023 : Meta ने फेसबुक पर ऐसी चीज जोड़ी है, जिसको सुनकर यूजर्स खुशी से झूम उठेंगे. मेटा ने फेसबुक पर 'क्रिएटिव एक्सप्रेशन' फीचर लॉन्च किए हैं. जिसमें 90 सेकंड तक की रील बनाने की कैपेसिटी को जोड़ा है. बता दें, इससे पहले यूजर्स सिर्फ 60 सेकंड तक की रील बना सकते थे.

Facebook New Feature 2023 : कंपनी ने फेसबुक पर अपने मेटा फॉर क्रिएटर्स अकाउंट से इस चीज की घोषणा की है. क्रिएटर अब अपनी 'मेमोरी' से आसानी से रेडी-मेड रील भी बना सकते हैं, ठीक वैसे ही जैसे वे इंस्टाग्राम पर कर सकते हैं.

यह नया फीचर भी हुआ रोलआउट

Facebook New Feature 2023 : इसके अलावा कंपनी ने नया ग्रूव्स फीचर को भी लॉन्च किया है, जो ऑटोमैटिक रूप से यूजर्स के वीडियो में मोशन को गाने की बीट पर सिंक करता है. नए टेम्पलेट्स टूल के साथ यूजर्स आसानी से ट्रेंडिंग टेम्प्लेट के साथ रील बना सकते हैं.

Facebook New Feature 2023 : पिछले महीने, मेटा ने घोषणा की थी कि वह यूजर्स को विज्ञापन देने के लिए मशीन लर्निंग मॉडल का इस्तेमाल करने के तरीके के बारे में अधिक पारदर्शिता प्रदान करने के लिए फेसबुक के व्हाई एम आई सीइंग दिस ऐड? को अपडेट कर रहा है.

Facebook New Feature 2023 : कंपनी ने कहा कि टूल यह बताएगा कि हमारी तकनीकों पर और बाहर आपकी गतिविधि मशीन लर्निंग मॉडल को कैसे सूचित कर सकती है, जिसका इस्तेमाल हम आपके द्वारा देखे जाने वाले विज्ञापनों को आकार देने और वितरित करने के लिए करते हैं.

Next Story