Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Bilaspur Crime : नकली नोट के धंधे का पत्नी करती थी विरोध, पति ने हत्या कर किया रास्ता साफ, पुलिस ने किया खुलासा 

viplav
6 March 2023 3:58 PM GMT
Bilaspur Crime
x

बिलासपुर। Bilaspur Crime : न्यायधानी में हुए जघन्य न हत्याकांड में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। आरोपी ने नकली नोट के कारोबार में बाधा बनने पर पत्नी की पहले हत्या कर दी। फिर ग्राइंडर मशीन से पत्नी के टुकड़े कर के उसे पहले जलाने की कोशिश की। फिर बदबू आने पर सिंटेक्स की पानी …

बिलासपुर। Bilaspur Crime : न्यायधानी में हुए जघन्य न हत्याकांड में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। आरोपी ने नकली नोट के कारोबार में बाधा बनने पर पत्नी की पहले हत्या कर दी। फिर ग्राइंडर मशीन से पत्नी के टुकड़े कर के उसे पहले जलाने की कोशिश की। फिर बदबू आने पर सिंटेक्स की पानी टंकी खरीद कर उसमे लाश के टुकड़े पॉलीथिन व सेलोटेप से चिपका कर पानी की टंकी में छुपा दिया।

Bilaspur Crime : नकली नोट की तलाश में पहुँची पुलिस को महिला की लाश मिली। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। मामला सकरी थाना क्षेत्र का है।

Bilaspur Crime : कल रविवार को क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि सकरी थाना क्षेत्र के गीतांजलि नगर फेस वन में निर्दोष केरकेट्टा के मकान मे रहने वाला पवन सिंह ठाकुर के घर रेड मारी। घर की तलाशी में नकली नोट छापने की कलर प्रिंटर मशीन,रिफिल काटरेज, जिराक्स पेपर, जिराक्स पेपर, कलर दो सौ के 7 व 500 के तीन नकली नोट जब्त किया गया।

Bilaspur Crime : घर की तलाशी लेने घर के बाथरूम के बगल कमरे में रखे सफेद रंग के जंबो पानी टंकी के ढ़क्कन ख़ोल कर देखने पर एक क्षत विक्षत लाश प्राप्त हुई। जिसको पन्नी मे हाथ- पांव व धड़ को अलग अलग कर के सेलो टैप में पन्नी चिपका कर रखा गया था। पूछताछ करने पर पता चला कि लाश पवन ठाकुर की पत्नी सती साहू का है।

Bilaspur Crime : पूछताछ करने पर पता चला कि पवन ठाकुर ने सती साहू से लव मैरिज की थी। पवन नकली नोट का धंधा करता था। जिसके चलते उसकी पत्नी उसे मना करती थी। नाराज होकर 6 जनवरी को प्रातः करीब 6 बजे के आस पास अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। फिर लाश को छुपाने के लिए बाजार से सिंटेक्स मशीन व ग्राइंडर कटर मशीन खरीद कर लाया। और लाश के टुकड़े कर के पॉलीथिन में सेलोटेप में चिपका कर पानी की टंकी में छुपा कर रखा था। पुलिस ने पवन ठाकुर को गिरफ्तार कर पूछताछ की।

viplav

viplav

    Next Story