Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Big News : फौजी ने मारी ट्रक ड्राइवर को गोली, Girlfriend के साथ वीडियो बनाने से था नाराज़...

Sharda Kachhi
6 March 2023 5:50 AM GMT
Big News
x

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा में शनिवार को दिन दहाड़े एक फौजी ने ट्रक ड्राइवर को गोली मार दी। वह अपनी गर्ल फ्रेंड के साथ वीडियो बनाए जाने पर नाराज़ था। ट्रक ड्राइवर इस समय अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी फौजी को गिरफ्तार कर लिया है। …

Big News रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा में शनिवार को दिन दहाड़े एक फौजी ने ट्रक ड्राइवर को गोली मार दी। वह अपनी गर्ल फ्रेंड के साथ वीडियो बनाए जाने पर नाराज़ था। ट्रक ड्राइवर इस समय अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी फौजी को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना गंगेव स्थित हनुमान मंदिर के पास घटित हुई। आरोपी फौजी विकास तिवारी अपनी नाबालिग प्रेमिका के साथ मौजूद था कि तभी उसके पड़ोस के गांव के ट्रक ड्राइवर ने उसे वहां से जाने के लिए कहा। फौजी अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर वहां से चला गया।

हालांकि इस दौरान ब्रजेंद्र कोरी नामक ट्रक ड्राइवर ने उन दोनों का वीडियो बना लिया था। इसकी सूचना किसी व्यक्ति ने फौजी को दे दी। जिसके बाद वह स्कूटी से ट्रक ड्राइवर का पीछा करने लगा। हाईवे 30 पर लक्ष्मण ढाबा के पास ट्रक ड्राइवर फौजी की पकड़ में आ गया। फौजी ने उसे रोक कर वीडियो डिलीट करने के लिए कहा। लेकिन ट्रक ड्राइवर ने वीडियो डिलीट करने से मना कर दिया। ट्रक ड्राइवर के इनकार करने के बाद उसने अपनी पिस्तौल से दो फायर कर दिए। पहली गोली से तो ट्रक ड्राइवर बच गया लेकिन दूसरी गोली उसकी बाईं आंख में जा लगी।

ड्राइवर को गोली मारते ही फौजी वहां से फरार हो गया। ट्रक ड्राइवर को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा। इसी बीच घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने फौजी को अपनी हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बताया है कि विकास तिवारी कुछ दिन पहले ही छुट्टी पर आया था। वह इस समय पंजाब के पटियाल में सेकंड बटालियन कोर में नायक के पद पर पदस्थ है। 24 वर्षीय विकास तिवारी का अफेयर एक नाबालिग लड़की के साथ चल रहा था। हालांकि इसकी जानकारी दोनों के परिजनों की थी और जल्द ही उन दोनों की शादी भी होने वाली थी।

Next Story