Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Wrong Number से दोस्ती करना लड़की को पड़ा भारी, भर्ती परीक्षा देने के बहाने बुक कर लिया होटल, रात भर पार हुई अश्लीलता की हदें, फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल...

Sharda Kachhi
5 March 2023 7:13 AM GMT
Wrong Number
x

जोधपुर : राजस्थान के जोधपुर की एक लड़की की दोस्ती रॉग नंबर के चलते एक जयपुर के लड़के से हुई. युवती कॉम्पिटेटिव एग्जाम की तैयारी कर रही थी, इसी दौरान एक एग्जाम देने जयपुर पहुंची. जहां उसे लेने युवक पहुंचा. उसने एग्जाम के बाद होटल में युवती को नशीला पदार्थ खिला कर उसके साथ रातभर …

Wrong Number जोधपुर : राजस्थान के जोधपुर की एक लड़की की दोस्ती रॉग नंबर के चलते एक जयपुर के लड़के से हुई. युवती कॉम्पिटेटिव एग्जाम की तैयारी कर रही थी, इसी दौरान एक एग्जाम देने जयपुर पहुंची. जहां उसे लेने युवक पहुंचा. उसने एग्जाम के बाद होटल में युवती को नशीला पदार्थ खिला कर उसके साथ रातभर हैवानियत की. इतना ही नहीं बल्कि उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया. जिसके बाद ब्लैकमेल कर युवती से 1.80 लाख रुपए भी वसूल लिए. अब पीड़िता ने सदर थाने में पहुंच कर युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

दरअसल पुलिस के अनुसार जोधपुर की रहने वाली 23 साल की युवती ने मामला दर्ज करवाया है. पुलिस को दी रिपोर्ट के अनुसार युवती रॉग नंबर मिलने के चलते साल 2018 में उसकी पहचान जयपुर के कालवाड के रहने वाले आशीष शर्मा से हुई. जिसके बाद मोबाइल कॉल के जरिए दोनों की बातचीत हुई और यह दोस्ती में बदल गई. 30 सितम्बर 2018 को युवती भर्ती परीक्षा देने जयपुर पहुंची.

जहां आरोपी युवक आशीष उसे लेने रेलवे स्टेशन आया. आशीष ने ही उसके रुकने की व्यवस्था बनीपार्क स्थित एक होटल में की. उसी शाम आरोपी आशीष ने रूम में चाय-नशीता मंगवाया. नाश्ते के बाद युवती बेहोश होगी. उसी हालत में युवक ने उसके साथ रातभर रेप किया. जब सुबह युवती होश में आई तो उसने इसका विरोध किया. जिसके बाद आरोपी ने मोबाइल में बनाए उसके अश्लील वीडियो दिखाए. अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर मुंह बंद करने की नसीहत दे दी.

इसके बाद 19 नवम्बर 2018 को युवती एक और एग्जाम देने जयपुर पहुंची. यहां वो फिर उसी होटल में रूकी. शाम को आरोपी उसके होटल रूप पर आ गया. अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर फिर से उसके साथ फिर रेप किया. इसके बाद धमकी देकर युवक बार बार अलग अलग जगह उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. उसने अश्लील वीडियो डिलीट करने के बदले 1.80 लाख रुपए भी ऐंठ लिए. जिसके बाद परेशान होकर युवती ने अपनी मां को आपबीती सुनाई. जिसके बाद मामला सदर थाना पुलिस में दर्ज करवाया गया है.

Next Story