Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Priyanka-Ankit Wedding : कभी शादी नहीं कर पाएंगे प्रियंका और अंकित, प्रियंका ने किया चौकाने वाले खुलासा, बोली-अंकित नहीं चाहता कि...

Sharda Kachhi
5 March 2023 11:29 AM GMT
Priyanka-Ankit Wedding
x

नई दिल्ली : बिग बॉस 16 की फेवरेट जोड़ी प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता का मिलन एक बार फिर हुआ। एक लंबे गैप के बाद इनके फैंस ने दोनों को साथ में देखा। बिग बॉस 16 में एक साथ एंटर हुए अंकित और प्रियंका की जोड़ी पर दर्शक जमकर प्यार लुटाते हैं। उड़ारियां फेम …

Priyanka-Ankit Wedding नई दिल्ली : बिग बॉस 16 की फेवरेट जोड़ी प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता का मिलन एक बार फिर हुआ। एक लंबे गैप के बाद इनके फैंस ने दोनों को साथ में देखा। बिग बॉस 16 में एक साथ एंटर हुए अंकित और प्रियंका की जोड़ी पर दर्शक जमकर प्यार लुटाते हैं। उड़ारियां फेम इन एक्टर्स को बिग बॉस के घर में एक दूसरे के प्यार में डूबा हुआ भी देखा गया। शो में कई बार प्रियंका ने अंकित के लिए अपने प्यार का इजहार किया लेकिन ये हमेशा एकतरफा ही नजर आया, फिर इन्होंने अपने प्यार को दोस्ती का नाम दे दिया।

क्या सिर्फ दोस्त हैं अंकित और प्रियंका-
बॉलीवुड लाइफ के रिपोर्ट्स की मानें तो एक अंदरूनी सूत्र का दावा है कि प्रियंका के मन में अंकित लिए भावनाएं हैं लेकिन वो कभी इजहार नहीं करेंगी क्योंकि अंकित शादी ही नहीं करना चाहते हैं। बिग बॉस में भी अंकित गुप्ता ने साफ कर दिया था कि वो शादी जैसी चीज पर भरोसा ही नहीं करते हैं। इसलिए इन दोनों ने अपनी राहें जुदा कर ली और अब अंकित और प्रियंका अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं।

आखिर क्यों नहीं कर सकते शादी-
हाल ही में अंकित और प्रियंका को एक गाने के शूट में ब्राइड और ग्रूम की ड्रेस में देखकर फैंस इमोशनल हो गए। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखना शुरू कर दिया कि ऐसे असलियत में देखने को कब मिलेगा। इनके म्यूजिक वीडियो का नाम है प्यार दोस्ती है… जो कि इनके रियल लाइफ की भी कहानी है.. इनके बीच प्यार है या दोस्ती ये तो दोनों ही जानें।

Next Story