Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

MCB : मनेंद्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल का बड़ा बयान, एमसीबी जिले को मिल सकती है मेडिकल कॉलेज की सौगात, बोले - ऐतिहासिक होगा छत्तीसगढ़ का बजट 

viplav
5 March 2023 3:44 PM GMT
MCB
x

मनेंद्रगढ़ (एमसीबी) एस के मिनोचा। MCB : छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार का अंतिम बजट सत्र प्रारंभ है जिसमें छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा 6 मार्च 2023 को छत्तीसगढ़ की विधानसभा में ऐतिहासिक बजट प्रस्तुत किया जाएगा । बजट के संबंध में मनेंद्रगढ़ विधानसभा के राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त विधायक डॉक्टर विनय …

MCB

मनेंद्रगढ़ (एमसीबी) एस के मिनोचा। MCB : छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार का अंतिम बजट सत्र प्रारंभ है जिसमें छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा 6 मार्च 2023 को छत्तीसगढ़ की विधानसभा में ऐतिहासिक बजट प्रस्तुत किया जाएगा । बजट के संबंध में मनेंद्रगढ़ विधानसभा के राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त विधायक डॉक्टर विनय जायसवाल ने शनिवार को मनेंद्रगढ़ के स्थानीय विश्राम गृह में पत्रकारों से चर्चा करते हुए बात की।

MCB : पत्रकारों से चर्चा करते हुए मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ विनय जायसवाल ने पत्रकारों को बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मनेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए विकास हेतु जिस चीज की भी मांग की गई मुख्यमंत्री के द्वारा पूरी तरह से मांग को पूरा किया गया । उन्होंने बताया कि जिले की मांग की गई तो मुख्यमंत्री के द्वारा जिले की घोषणा किया गया जो आज अस्तित्व में आ गया है।

MCB : उन्होंने बताया कि बजट में मेडिकल कॉलेज जैसी बड़ी सौगात मनेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र की जनता को मिल सकती है। मेडिकल कॉलेज की मांग उनके द्वारा जब मुख्यमंत्री का चिरमिरी प्रवास हुआ था उस दौरान मांग की गई थी जो मांग पूरी होने की स्थिति में पूरी तरह से संभावित है।

MCB : उन्होंने कहा कि मनेंद्रगढ़ में ट्रांसपोर्ट नगर के लिए जमीन की तलाश की जा रही है उनकी इच्छा है कि ट्रांसपोर्ट नगर की स्थापना हो । विधायक जायसवाल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि मनेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के चौतरफा विकास के लिए पैसे की कमी नहीं आने दी जाएगी।

MCB : भाजपा की सरकार 15 साल तक रही लेकिन एक भी काम विकास के नहीं कराए गए मनेंद्रगढ़ को ना जिला बनाया गया और ना ही विकास के कोई काम किए गए। मुख्यमंत्री रमन सिंह द्वारा गोद

MCB : लेने के बाद भी इस क्षेत्र का विकास नहीं किया गया । जब कांग्रेस की सरकार बनी तो मनेंद्रगढ़ जिला बना और विकास के द्वार खुले। विकास के कार्य तेजी के साथ कराए जा रहे हैं । विधायक जायसवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ विधानसभा में प्रस्तुत होने वाला बजट ऐतिहासिक और जनता के अनुरूप होगा जिससे प्रदेश की जनता को लाभ मिलेगा ।

रेत माफिया भाजपाई और पुतला जला रहे मुख्यमंत्री का जो निंदनीय

MCB : मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ विनय जायसवाल ने पत्रकार वार्ता में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि सूरजपुर जिले में रेत माफिया के संबंध में जो घटना घटी भाजपाई ही भाजपा मंडल अध्यक्ष के साथ मारपीट की और बौखलाहट में मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया गया जो पूरी तरह से निंदनीय है ।

MCB : विधायक ने कहा कि 15 साल तक भाजपाइयों ने रेत माफिया, कबाड़ माफिया, कोयला माफिया का काम किया और माफिया गिरी की उनकी आदत पड़ गई है । जब आज प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है और रेत माफियाओं कोल माफियाओं के खिलाफ कार्यवाही कर रही है तो भाजपाई बौखलाहट में कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाकर मुख्यमंत्री का पुतला दहन जैसे निंदनीय कार्य कर रहे हैं ।

MCB : विधायक ने कहा कि भाजपाई ही रेत माफिया हैं मार खाने वाला भी भाजपाई और मारने वाला भी भाजपाई है इसमें कांग्रेस के कौन से लोग हैं जिसके लिए मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया गया बौखलाहट में इस तरह का कार्य भाजपाई कर रहे हैं । प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है जो अवैध कार्यों के खिलाफ लगातार कार्यवाही करती रहेगी । पत्रकार वार्ता के दौरान नगरपालिका उपाध्यक्ष कृष्ण मुरारी तिवारी, विधायक प्रतिनिधि अनिल प्रजापति सहित अन्य उपस्थित रहे ।

TagsMCB
viplav

viplav

    Next Story