Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Latest Photos: बॉलीवुड की इस हसीना को पहचानों तो जानें? टाइट ड्रेस में बरपाया ऐसा कहर कि फैंस के दिल में फैल गया जहर!

Rohit Banchhor
5 March 2023 7:44 AM GMT
Kiara Advani Latest Photos:
x

Kiara Advani Latest Photos:

Kiara Advani Latest Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों हैपिली मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही है. एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस लुक की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक सामने आया है, जिसे देखकर फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ गई हैं. Kiara Advani Latest Photos: कियारा …

Kiara Advani Latest Photos:
Kiara Advani Latest Photos:

Kiara Advani Latest Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों हैपिली मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही है. एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस लुक की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक सामने आया है, जिसे देखकर फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ गई हैं.

Kiara Advani Latest Photos: कियारा आडवाणी का पूरा लुक ठीक तरह से इस फोटो में नजर आ रहा है. कियारा का टाइट पिंक सीक्वेंस जम्पसूट और लंबे-चमकीले बूट्स सबका ध्यान अपनी तरह खींच रहे हैं. ये टाइट ड्रेस एक्ट्रेस के टोन्ड फिगर को हाइलाइट तो कर ही रहा है, साथ ही ये कलर भी उन्हें बहुत सूट कर रहा है.

ये भी पढ़ें: Wrong Number से दोस्ती करना लड़की को पड़ा भारी, भर्ती परीक्षा देने के बहाने बुक कर लिया होटल, रात भर पार हुई अश्लीलता की हदें, फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल…

Kiara Advani Latest Photos: आपको बता दें कि इस फोटो में एक्ट्रेस की चमकीली पिंक ड्रेस नजर आ रही है और सबका ध्यान उनकी सिल्वर कैप पर है, जिसके पीछे हसीना ने अपना छहरआया छुपा रखा है. ड्रेस के डीप नेक ने फैंस की सांसें अटका दी हैं. आइए जानते हैं कि आखिर ये एक्ट्रेस हैं कौन!

Kiara Advani Latest Photos: अगर आप अब तक गेस नहीं कर पाए थे कि फोटो में एक्ट्रेस कौन हैं तो आपको बता दें कि ये और कोई नहीं बल्कि कियारा आडवाणी हैं. इस फोटो में भी कियारा का चेहरा तो पूरा नजर नहीं आ रहा है लेकिन साइड से उनकी झलक जरूर मिल रही है. इस बैकलेस ड्रेस में कियारा गजब ढा रही हैं.

ये भी पढ़ें: Flight Incident: फ्लाइट में फिर दोहराया यूरिन ‘कांड’, यात्री के साथ शख्स ने की शर्मनाक हरकत, फिर…पढ़ें पूरी खबर

Kiara Advani Latest Photos: इस बात से शायद आप वाकिफ होंगे कि इस खूबसूरत हसीना की हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी हुई है. सिद्धार्थ-कियारा की शादी की तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आपको बता दें की कियारा आडवाणी का ये हॉट पिंक जम्पसूट लुक दरअसल एक खास इवेंट के लिए था. कियारा ने देश की पहली WPL 2023 यानी आईपीएल जैसी वुमन्स प्रिमियर लीग के लिए परफॉर्म किया है. शादी के बाद ये कियारा का पहला डांस परफॉर्मेंस था.

Next Story