Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

S*x करोगी तभी मिलेगा फिल्मों में रोल, दंगल गर्ल ने खोला फ़िल्मी दुनिया का काला सच, बोली- कई बार मेरे साथ....

Sharda Kachhi
5 March 2023 12:07 PM GMT
S*x
x

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कुछ समय पहले कैंपेंन चला था कि इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों ने उनके साथ हुए दुर्व्यवहार के किस्से दुनिया को बताये थे। इस खुलासे के बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुई गंदी घटनाओं को दुनिया के सामने उजागर किया था। हालांकि ऐसा नहीं है कि इसी गंदगी का शिकार सिर्फ और …

S*x नई दिल्ली। बॉलीवुड में कुछ समय पहले कैंपेंन चला था कि इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों ने उनके साथ हुए दुर्व्यवहार के किस्से दुनिया को बताये थे। इस खुलासे के बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुई गंदी घटनाओं को दुनिया के सामने उजागर किया था। हालांकि ऐसा नहीं है कि इसी गंदगी का शिकार सिर्फ और सिर्फ बॉलीवुड की एक्ट्रेस ही होती है। कई बार बॉलीवुड के एक्टर भी डायरेक्टर की गंदी नज़र के शिकार होते हैं। इस गंदी घटनाओं का शिकार दंगल फेम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी हो चुकी है।

दरअसल, हाल ही में फातिमा ने एक इंटरव्यू में उन्होंने इंसिडेंट का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि मैं रास्ते में जा रही थी जिम के बाद एक लड़का आया और वो घूर रहा था। तो मैंने बोला, क्या घूर रहा है? तो उसने कहा, घूरुंगा मेरी मर्जी. मैंने जवाब दिया-मार खानी है? तो बोला, हां मार। उन्होंने आगे बताया कि हम दोनों की कहासुनी हुई और मैने उसे मार दिया जिसके बाद उन्होंने मुझे भी मुक्का मार दिया। जिसके बाद मैने अपने पिता को इसकी जानकारी दी।

इसके अलावा फातिमा कास्टिंग काउच का भी शिकार हो चुकी है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि एक बार ऐसी स्थिति आई थी कि मुझे काम के बदल सेक्स का आफर मिला। उनसे ये भी कहा गया था कि अगर वो आफर ​स्वीकार करती है तो उन्हें आसानी से काम मिल जाएगा। फातिमा ने बताया कि उन्हें कई रोल्स के आफर आए जिससे वो खुद पिछे हट गई। इसके अलावा ऐसे भी मौके आए जब मुझे पता लगा कि मैं जिस रोल को कर रही थी, उसमें किसी और को ले लिया और मुझे रातोंरात रिप्लेस कर दिय गया क्योंकि उस लड़की को किसी और के रेफेरेंस पर लिया गया था। आप्को बता दें कि दंगल के अलावा फातिमा ने लूडो, अजीब दास्तांस समेत अन्य कई फिल्में की हैं।

Next Story