Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Flight Incident: फ्लाइट में फिर दोहराया यूरिन 'कांड', यात्री के साथ शख्स ने की शर्मनाक हरकत, फिर...पढ़ें पूरी खबर

Rohit Banchhor
5 March 2023 6:57 AM GMT
फ्लाइट में फिर दोहराया यूरिन कांड
x

फ्लाइट में फिर दोहराया यूरिन ‘कांड’

Flight Incident: नई दिल्ली: विमान में आजकल यात्रियों के साथ बदसलूकी मानों आम बात सी हो गई है. ताजा मामला अमेरिकन एयरलाइंस (American Airlines) की दिल्ली-JFK की फ्लाइट से सामने आया है, जहां एक यात्री ने कथित तौर पर एक अन्य यात्री पर पेशाब कर दिया है. Flight Incident: फ्लाइट में यूरिन कांड की घटना …

फ्लाइट में फिर दोहराया यूरिन 'कांड'
फ्लाइट में फिर दोहराया यूरिन 'कांड'

Flight Incident: नई दिल्ली: विमान में आजकल यात्रियों के साथ बदसलूकी मानों आम बात सी हो गई है. ताजा मामला अमेरिकन एयरलाइंस (American Airlines) की दिल्ली-JFK की फ्लाइट से सामने आया है, जहां एक यात्री ने कथित तौर पर एक अन्य यात्री पर पेशाब कर दिया है.

Flight Incident: फ्लाइट में यूरिन कांड की घटना फिर से सामने आई है. आरोपी की पहचान कर ली गई है. वह अमेरिका में पढ़ाई करता है. उसके खिलाफ कार्रवाई की बात कही जा रही है. हालांकि, पीड़ित का नाम अब तक उजागर नहीं किया गया है. उसकी पहचान को गुप्त रखा गया है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि अभी तक उसको शिकायत नहीं मिली है. अगर पीड़ित कार्रवाई करता है तो वह शिकायत जरूर करेंगे.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh budget: CM भूपेश कल पेश करेंगे छत्तीसगढ़ का बजट, सभी जिलों में बजट भाषण को लेकर की गई ये तैयारी, जानिए सबकुछ…

Flight Incident: आईजीआई एयरपोर्ट डीसीपी ने बताया कि एक यात्री पर दूसरे यात्री द्वारा पेशाब करने की शिकायत मिली है. आरोपी की पहचान आर्य वोहरा के रूप में हुई है. वह अमेरिका में एक छात्र है. कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Flight Incident: वहीं, स्टूडेंट के फ्लाइट में साथी यात्री पर पेशाब करने की घटना पर दिल्ली पुलिस ने कहा कि हम घटनाओं के क्रम को लेकर एयरलाइन कंपनी के संपर्क में हैं. पीड़ित यात्री न तो अपना नाम सार्वजनिक करना चाहता है और न ही शिकायत दर्ज कराना चाहता है.

ये भी पढ़ें: AMAZON HOLI SALE : शुरू हुई AMAZON की HOLI SALE, मोबाइल, TV, AC से लेकर हर छोटे-बड़े सामानों में मिल रहे कमाल के ऑफर, यहां देखें पूरी डिटेल्स…

Flight Incident: गौरतलब है कि हाल ही में शंकर मिश्रा नामक एक शख्स ने साथी बुजुर्ग महिला के ऊपर यूरिन कर दिया था. एयर इंडिया की फ्लाइट में ये घटना नवंबर में हुई थी. हालांकि, इसका खुलासा महीने भर से ज्यादा समय के बाद शिकायत का संज्ञान लेने पर हुआ था.

Next Story