Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Deepika Singh Video : संस्कारी बहु दीपिका सिंह ने 'बेशरम रंग' पर किया डांस, वीडियो देख चौके फैंस, तो कई यूजर्स ने ले ली मौज...

vishal kumar
5 March 2023 2:23 PM GMT
Deepika Singh Video
x

Deepika Singh Video : टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ‘दीया और बाती हम’ सीरियल से घर-घर में पहचान बना चुकी हैं। अब दीपिका इन दिनों अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म पठान का गाना बेशरम रंग रिलीज हुआ था। जो देशभर में काफी सुना और …

Deepika Singh Video

Deepika Singh Video : टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ‘दीया और बाती हम’ सीरियल से घर-घर में पहचान बना चुकी हैं। अब दीपिका इन दिनों अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म पठान का गाना बेशरम रंग रिलीज हुआ था। जो देशभर में काफी सुना और देखा जा रहा है। अब दीपिका ने बेशरम रंग गाने सेक्सी डांस मूव्स किए है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा दीपिका ने सीरियल ‘दीया और बाती हम’ में संध्या बींदणी के किरदार से अपनी पहचान बनाई। अपने किरदार और अभिनय के चलते आज वह घर-घर में पहचानी जाती हैं। दीपिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो और वीडियो साझा करती हैं।

दीपिका सिंह दिल्ली की रहने वाली हैं। उन्होंने बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन इन मार्केटिंग में मास्टर्स किया था। दीपिका ने साल 2011 में दीया और बाती हम सीरियल से एक्टिंग में अपने करियर की शुरुआत की। इस सीरियल से उन्हें काफी शाेहरत मिली। साल 2014 में उन्होंने रोहित राज गोयल से शादी की थी।

दीपिका के इस वीडियो पर यूजर्स के कमेंट्स की लाइन लग गई। ज्यादातर यूजर्स उन्हें इस डांस के लिए छेड़ते और मस्ती मजाक करते नजर आए। एक यूजर ने लिखा, 'भाबो को कोई तो बुलाओ'। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- संध्या बहू अपनी मर्यादा भूल रही हो। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि आप एक्टर अच्छी हो, लेकिन आपको डांस नहीं आता है। फैंस लगातार फनी कमेंट्स कर रहे हैं।

Next Story