Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Chhattisgarh budget: CM भूपेश कल पेश करेंगे छत्तीसगढ़ का बजट, सभी जिलों में बजट भाषण को लेकर की गई ये तैयारी, जानिए सबकुछ...

Rohit Banchhor
5 March 2023 6:06 AM GMT
Chhattisgarh budget:
x

Chhattisgarh budget:

Chhattisgarh budget:रायपुर: Chief Minister Bhupesh Baghel कल यानी 6 मार्च को छत्तीसगढ़ का बजट पेश करेंगे. ऐसे में हर वर्ग की निगाहें इस बजट पर टिकी हुई हैं. खास बात ये है कि सभी जिलों में बजट को लेकर दिए जा रहे भाषण का लाइव प्रसारण किया जाएगा. आम जनता को एलईडी स्क्रीन के जरिए …

Chhattisgarh budget:
Chhattisgarh budget:

Chhattisgarh budget:रायपुर: Chief Minister Bhupesh Baghel कल यानी 6 मार्च को छत्तीसगढ़ का बजट पेश करेंगे. ऐसे में हर वर्ग की निगाहें इस बजट पर टिकी हुई हैं. खास बात ये है कि सभी जिलों में बजट को लेकर दिए जा रहे भाषण का लाइव प्रसारण किया जाएगा. आम जनता को एलईडी स्क्रीन के जरिए बजट के भाषण को दिखाने की तैयारी है.

ये भी पढ़ें: Special story: मैथ्स के मुश्किल सवालों को चुटकियों में सॉल्व करता है छत्तीसगढ़ का ये बेटा! सिर्फ 9 साल में ही दो वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ कर दिखाया ये बड़ा कमाल, जानिए?

Chhattisgarh budget: जानकारी के अनुसार, कांग्रेस सरकार के कार्यकाल का ये अंतिम बजट भाषण होने की वजह से तैयारी की गई. जिसका लाइव प्रसारण करने के निर्देश पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने दिए हैं. अब देखना ये होगा कि इस बजट में किस वर्ग को क्या सौगात मिलती है?

Next Story