Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Political : केजरीवाल और भगवंत मान के छत्तीसगढ़ दौरे पर CM भूपेश बघेल ने कसा तंज, बोले - पिछले बार भी चुनाव लड़े थे, सभी की जमानत जब्त हुई थी, चुनाव आ रहा है…

viplav
5 March 2023 12:43 PM GMT
CM Bhupesh on BJP
x

रायपुर। CG Political : चुनावी जमीन तलाशने छत्तीसगढ़ आ रहे आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के इस प्रस्तावित प्रवास पर सीएम भूपेश बघेल ने तंज कसा हैं। उन्होंने कहा हैं की उन्होंने पिछले बार भी चुनाव लड़ा था लेकिन तब …

CM Bhupesh on BJP

रायपुर। CG Political : चुनावी जमीन तलाशने छत्तीसगढ़ आ रहे आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के इस प्रस्तावित प्रवास पर सीएम भूपेश बघेल ने तंज कसा हैं। उन्होंने कहा हैं की उन्होंने पिछले बार भी चुनाव लड़ा था लेकिन तब सब की जमानत जब्त हुई थी। सीएम ने कहा की चुनाव आ रहा है इसलिए बहुत सारे दल के लोग आएंगे।

CG Political : सीएम ने इसके अलावा मुख्यमंत्री बघेल ने बजट को लेकर भी प्रतिक्रिया दी हैं। कहा की अभी तक वे प्रदेश की जनता के भरोसे में खरे उतरे है। उन्होंने पेश होने वाले इस सत्र के बजट को भरोसे का बजट बताया हैं। पीएम आवास को लेकर भाजपा के आरोपों पर भूपेश बघेल ने पूछा कि आखिर ये आंकड़े आए कहां से हैं? सीएम ने दावा किया की छग में 11 लाख से अधिक आवाज़ का आवंटन हुआ हैं।

CG Political : वहीं इसके पहले अरविंद केजरीवाल और भगवत मान के दौरे को लेकर सुशील आनंद शुक्ला ने कहा था कि आम आदमी पार्टी के दोनों मुख्यमंत्री का छत्तीसगढ़ में स्वागत है. हम उन्हें छत्तीसगढ़ सरकार का कामकाज देखने के लिए आमंत्रित करते हैं.

CG Political : सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को सरकार के स्वामी आत्मानंद स्कूलों को देखना चाहिए. दिल्ली में करोड़ों का विज्ञापन खर्च कर अरविंद केजरीवाल अपने स्कूलों की वाहवाही बटोरने का काम कर रहे हैं. उनकी सरकार जनता को ठग रही है. छत्तीसगढ़ शासन की दाई-ददा क्लिनिक देखना चाहिए. अरविंद केजरीवाल सिर्फ अपनी 2 योजनाओं की झूठी वाहवाही बटोरने का काम करते हैं.

CG Political : आनंद शुक्ला ने कहा कि अरविंद केजरीवाल आम आदमी पार्टी को भारत का सबसे ईमानदार दल बताते हैं, लेकिन इस देश का एकमात्र ऐसा दल है, जिसके आधे से ज्यादा मंत्री सलाखों के पीछे हैं, फिर आपका दल ईमानदारी कैसे हो गया है.

viplav

viplav

    Next Story