Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

AR Rahmaan Son : एआर रहमान के बेटे के सेट पर बड़ा हादसा, बाल-बाल बची जान, इंस्टा पर दी जानकारी 

viplav
5 March 2023 1:13 PM GMT
AR Rahmaan Son
x

बॉलीवुड डेस्क : AR Rahmaan Son : भारतीय सिनेमा के दिग्गज सिंगर और म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान (AR Rahman) के बेटे एआर अमीन (AR Ameen) का एक पोस्ट सुर्खियों में है. अमीन हाल ही में एक शूटिंग सेट पर बड़े हादसे का शिकार होते होते बचे हैं. उन्होंने एक पोस्ट के जरिए इस हादसे …

AR Rahmaan Son

बॉलीवुड डेस्क : AR Rahmaan Son : भारतीय सिनेमा के दिग्गज सिंगर और म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान (AR Rahman) के बेटे एआर अमीन (AR Ameen) का एक पोस्ट सुर्खियों में है. अमीन हाल ही में एक शूटिंग सेट पर बड़े हादसे का शिकार होते होते बचे हैं. उन्होंने एक पोस्ट के जरिए इस हादसे की जानकारी दी है. साथ ही बताया कि वो इसके बाद से सदमे में हैं. हाल ही में सिंगर बेनी दयाल (Benny Dayal Incident) भी हादसे का शिकार हो गए थे.

AR Rahmaan Son : एआर अमीन एक गाने की शूटिंग कर रहे थे तब मंच पर झूमर गिर गया. अमीन ने इंस्टाग्राम पर सेट से दो फोटो शेयर कीं, साथ ही एक नोट भी लिखा किया जिसमें उन्होंने घटना के बारे में बताया. सिंगर ने बताया कि कैसे वो एक गाने की शूटिंग के दौरान बड़े हादसे से बाल-बाल बचे, जहां क्रेन से झूमर लटक गया था.

AR Rahmaan Son : उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर कर लिखा, मैं परमपिता, अपने माता-पिता, परिवार, फैंस और अपने गुरु का आभारी हूं कि मैं आज सुरक्षित और जीवित हूं. अभी तीन रात पहले, मैं एक गाने की शूटिंग कर रहा था और मुझे भरोसा था कि टीम ने इंजीनियरिंग और सुरक्षा का ध्यान रखा है, जबकि मैं कैमरे के सामने परफॉर्म करने पर ध्यान दे रहा था.

AR Rahmaan Son : जब मैं ठीक बीच में था तो क्रेन से लटके हुए पूरे ट्रस और झूमर गिर गए. अगर यह कुछ इंच इधर-उधर होता, कुछ सेकेंड पहले या बाद में, तो पूरा रिग हमारे सिर पर गिर जाता. मेरी टीम और मैं सदमे में हैं और हादसे से उबर रहे हैं.

Next Story