Begin typing your search above and press return to search.
Automobiles

AMAZON HOLI SALE : शुरू हुई AMAZON की HOLI SALE, मोबाइल, TV, AC से लेकर हर छोटे-बड़े सामानों में मिल रहे कमाल के ऑफर, यहां देखें पूरी डिटेल्स...

Sharda Kachhi
5 March 2023 5:43 AM GMT
AMAZON HOLI SALE
x

नई दिल्ली : ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर Holi Sale शुरू हो गई है. इस सेल का फायदा उठाकर आप कई प्रोडक्ट्स को डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. Amazon Sale में इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर फैशन तक के प्रोडक्ट्स पर आकर्षक डिस्काउंट मिल रहा है. कंपनी ने इसकी माइक्रोसाइट लाइव कर दी है. सेल में 70 परसेंट …

AMAZON HOLI SALEनई दिल्ली : ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर Holi Sale शुरू हो गई है. इस सेल का फायदा उठाकर आप कई प्रोडक्ट्स को डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. Amazon Sale में इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर फैशन तक के प्रोडक्ट्स पर आकर्षक डिस्काउंट मिल रहा है. कंपनी ने इसकी माइक्रोसाइट लाइव कर दी है.

सेल में 70 परसेंट तक की छूट विभिन्न प्रोडक्ट्स पर मिलेगी. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से आप हर्बल गुलाल से लेकर स्मार्टफोन्स तक खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं सेल में मिल रहे कुछ खास ऑफर्स की डिटेल्स.

Amazon Sale में क्या हैं ऑफर्स?
यहां से आप हेडफोन और स्पीकर को 70 परसेंट के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. वहीं स्मार्टफोन्स पर 40 परसेंट की छूट मिल रही है. प्लेटफॉर्म से आप Alexa प्रोडक्ट्स को 2999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं. वहीं कैमरा, लेंस और एक्सेसरीज पर 60 परसेंट की छूट मिल रही है.

सेल का फायदा उठाकर आप कई स्मार्टफोन्स को कम बजट में खरीद सकते हैं. अगर आप बजट फोन चाहते हैं, तो Redmi A1 को खरीद सकते हैं. इसका 2GB RAM और 32GB स्टोरेज वेरिएंट 6,499 रुपये में आता है. वहीं Redmi 10A को आप 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

ये कीमत फोन के 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की है. मिड रेंज बजट की बात करें, तो iQOO Z6 Lite 5G को आप 15,499 रुपये में खरीद सकते हैं. वहीं Samsung Galaxy M33 5G को आप 17,999 रुपये में खरीद पाएंगे. OnePlus Nord CE 2 Lite 5G स्मार्टफोन सेल में 18,999 रुपये में मिल रहा है.

टीवी-AC पर भी मिल रहा बंपर डिस्काउंट
इसके अलावा आप सेल से माइक्रोवेव को 65 परसेंट की छूट पर खरीद सकते हैं. सेल में टीवी पर 50 परसेंट तक का डिस्काउंट मिल रहा है. वहीं एयर कंडीशनर और रेफ्रिजरेटर पर भी 50 परसेंट डिस्काउंट मिलेगा. वॉशिंग मशीन पर भी 55 परसेंट की छूट है. आप होली से जुड़ी शॉपिंग भी Amazon से कर सकते हैं.

Next Story