Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

ये क्या चल रहा है भइया, Bigg Boss के घर से निकलने के बाद अर्चना गौतम की बढ़ी इस एक्स कंटेस्टेंट संग नजदीकियां, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
4 March 2023 6:55 AM GMT
Bigg Boss
x

नई दिल्ली : बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम शो के बाद भी फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका जाने नहीं दे रही हैं। अब हाल ही में वो बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट संग स्पॉट हुईं। अर्चना गौतम हुईं स्पॉट- बिग बॉस 16 अब खत्म हो चुका है और इसके साथ ही …

Bigg Boss नई दिल्ली : बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम शो के बाद भी फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका जाने नहीं दे रही हैं। अब हाल ही में वो बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट संग स्पॉट हुईं।

अर्चना गौतम हुईं स्पॉट-
बिग बॉस 16 अब खत्म हो चुका है और इसके साथ ही कंटेस्टेंट्स अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गए हैं। किसी को रियलिटी शो, तो कोई म्यूजिक वीडियो और नए शोज कर रहा हैं। इस बीच अर्चना गौतम भी अपने नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं।

इस एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट संग दिखीं अर्चना-
अर्चना गौतम को हाल ही में पैपराजी ने बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट राजीव अदातिया के साथ स्पॉट किया। इस दौरान दोनों ने मीडिया से बात भी की। बातचीत में उन्होंने बताया कि जल्द उनका नया शो आने वाला है। हालांकि, उन्होंने ज्यादा जानकारी देने से मना कर दिया।

अर्चना और राजीव का शो-
पैपराजी संग बातचीत में अर्चना और राजीव ने कहा कि वो उनका शो मार्च और अप्रैल के बीच आएगा। वहीं, राजीव ने मजाक में कहा कि शो में अर्चना चाय बनाते हुए तो राजीव थेपले बनाते हुए दिखाई देंगे।

Next Story