Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Salman Khan: इस मशहूर एक्ट्रेस ने तोड़ा था सलमान का घमंड! 3 गुना ज्यादा फीस लेकर रातोंरात पॉपुलर हुईं और फिर....पढ़ें फ़िल्मी गलियारे का ये दिलचस्प किस्सा?

Rohit Banchhor
4 March 2023 3:50 AM GMT
Salman Khan:
x

Salman Khan:

Salman Khan: मुंबई: बॉलीवुड के दबंग खान आज भले किसी पहचान के मोहताज न हों, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब इस सुपरस्टार से ज्यादा फीस किसी हीरोइन को दी गई. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो साल 1989 में सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित फिल्म 'मैंने प्यार किया' में भाग्यश्री की फीस सलमान …

Salman Khan:
Salman Khan:

Salman Khan: मुंबई: बॉलीवुड के दबंग खान आज भले किसी पहचान के मोहताज न हों, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब इस सुपरस्टार से ज्यादा फीस किसी हीरोइन को दी गई. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो साल 1989 में सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित फिल्म 'मैंने प्यार किया' में भाग्यश्री की फीस सलमान से 3 गुना ज्यादा थी और सबसे बड़ी बात तो ये थी कि यह भाग्यश्री की पहली फिल्म थी. इसी फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था.

Salman Khan: खबरों की माने तो अपनी पहली फिल्म के लिए भाग्यश्री ने 1 लाख रुपये फीस के तौर पर लिए थे, जबकि उस वक्त सलमान खान को 'मैंने प्यार किया' के लिए लगभग 40 हजार रुपये ही मिले थे, लेकिन ये आज से 34 साल पुरानी बात है. आज भाईजान एक फिल्म के लिए करोड़ों चार्ज करते हैं, क्योंकि इन 43 सालों में वह बॉक्स ऑफिस के हिट मशीन बन चुके हैं.

ये भी पढ़ें: Major fire in oil storage depot: राजधानी के तेल भंडारण डिपो में लगी भीषण आग, 17 लोगों की जिन्दा जलकर मौत, सामने आई ये वजह

Salman Khan: बता दें, फिल्म 'मैंने प्यार किया' में सलमान और भाग्यश्री की जोड़ी काफी पसंद की गई थी. लोगों के बीच दोनों ही रातोंरात मशहूर हो गए थे. लगभग 1 करोड़ में बनकर तैयार हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 28 करोड़ रुपये की कमाई करने सफल रही थी और 1989 में यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

ये भी पढ़ें: Vastu Tips: घर के पार्किंग एरिया को लेकर इन बातों का रखें खास ध्यान! वरना पड़ सकते हैं लेने के देने, जानिए वास्तु शास्त्र में इसके मायने?

Salman Khan: अब बात करें भाग्यश्री की, तो पहली फिल्म हिट होती ही उन्होंने शादी कर ली थी और फिर कुछ चंद फिल्में करने के बाद पर्दे से दूर हो गई थीं. दरअसल, उन्होंने 1990 में हिमालय दसानी से शादी की थी. उनके दो बच्चे हैं, एक बेटा और एक बेटी. उनके बेटे अभिमन्यु दसानी ने 2019 की फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' में अपने प्रदर्शन के लिए बेस्ट मेल डेब्यू के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता था, जबकि उनकी बेटी अवंतिका दासानी ने वेब सीरीज 'मिथ्या' से अपने अभिनय करिअर की शुरुआत कीं.

Next Story