Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Rubina Dilaik : कम कपड़ो में रहने वाली रुबीना दिलैक ने पिंक ड्रेस में काटा बवाल, फैंस हुए मदहोश, देखें दिल को छू लेने वाली तस्वीरें...

naveen sahu
4 March 2023 5:29 PM GMT
Rubina Dilaik
x

मुंबई। Rubina Dilaik : टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है वही एक बार फिर रुबीना ने अपने लुक से लोगों की बोलती बंद कर दी है। रुबीना का हालिया लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। हाल ही में रुबीना दिलैक की कुछ कातिलाना फोटोज …

Rubina Dilaik

मुंबई। Rubina Dilaik : टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है वही एक बार फिर रुबीना ने अपने लुक से लोगों की बोलती बंद कर दी है। रुबीना का हालिया लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। हाल ही में रुबीना दिलैक की कुछ कातिलाना फोटोज सामने आई हैं तथा इन तस्वीरों में उनका दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है।

रुबीना की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें वो लैवेंडर कलर के हैवी गाउन में दिखाई दे रही हैं। रुबीना ने तस्वीरों में अपने बाल बांधे हुए हैं और काफी ग्लैमरस मेकअप में दिखाई दे रही हैं। रुबीना दिलैक का ये ऑफ शोल्डर गाउन दिखने में ही बहुत हैवी लग रहा है। इसमें फोटोज क्लिक करवाना रुबीना के लिए आसान नहीं होगा। रुबीना ने इस समय अपने किसी प्रोजेक्ट का खुलासा नहीं किया है कि वो अगली बार कहां अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली हैं।

Rubina Dilaik

वही इससे पहले भी रुबीना का एक फोटोशूट इंटरनेट पर वायरल हुआ था जिसमे रुबीना दिलैक बहुत हॉट लग रही हैं, लोग उनके हुस्न की प्रशंसा करते हुए थक नहीं रहे हैं। वही रुबीना का ये आउटफिट इतना अधिक ग्लैमरस है कि लोगों की नजर उनके हुस्न से हट ही नहीं पा रही है। वही बात यदि रुबीना दिलैक के लुक की करें तो यह रुबीना का अबतक का सबसे हॉट लुक हो सकता है।

Next Story