Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Nora fatehi Sizzling Look : जिपर ब्रालेट में नोरा फतेही ने दिया सिजलिंग लुक, न्यूड लिप्स के फैंस हुए दीवाने, नजरें हटाना हुआ मुश्किलें   

vishal kumar
3 March 2023 6:35 PM GMT
Nora fatehi Sizzling Look
x

नई दिल्ली : Nora fatehi Sizzling Look  नोरा फतेही (Nora Fatehi) का स्टाइलिश और सिजलिंग लुक दुनियाभर के लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेता है. अब एक बार फिर से उन्होंने हुस्न की बिजलियां गिरा दी है. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. उन्होंने इस दौरान जिपर ब्रालेट, …

Nora fatehi Sizzling Look

नई दिल्ली : Nora fatehi Sizzling Look नोरा फतेही (Nora Fatehi) का स्टाइलिश और सिजलिंग लुक दुनियाभर के लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेता है. अब एक बार फिर से उन्होंने हुस्न की बिजलियां गिरा दी है. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. उन्होंने इस दौरान जिपर ब्रालेट, मैचिंग की जैकेट और टाइट पैंट्स पहनी हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को बहुत खूबसूरती और ग्रेसफुली कैरी किया है.

काफी हॉट दिख रही हैं Nora Fatehi

नोरा ने अपने इस लुक को न्यूड लिप्स, सटल बेस, स्मोकी आईज और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं.

उन्होंने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरी विदेशी कार की पिछली सीट पर आपकी पत्नी है. ऐसे मत दिखाइए कि आप भूल गए हैं.' हालांकि, हर किसी की नजरें तो नोरा की अदाओं पर ही टिकी रह गई हैं.

नोरा फतेही की अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नोरा ने कार के अंदर बैठकर अपने इस लुक को फ्लॉन्ट किया है, जिसमें वह बेहद हॉट दिख रही हैं. कुछ ही देर में नोरा की फोटोज पर 6 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं.

अपने टूर में व्यस्त हैं नोरा फतेही

बता दें कि नोरा इस समय विदेशों में अपने एंटरटेनमेंट टूर में व्यस्त चल रही हैं. इस दौरान उनके साथ अक्षय कुमार, मौनी रॉय, दिशा पाटनी और सोनम बाजवा भी नजर आ रहे हैं. सभी सितारे दुनियाभर में धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस इवेंट के प्रमोशन के दौरान चारों ही एक्ट्रेसेस के कई किलर लुक्स देखने को मिल रहे हैं.

Next Story