Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Khatron ke Khiladi 13 : शिव ठाकरे के बाद खतरों से खेलने इन सितारों ने भरी हामी, जानें लेटेस्ट अपडेट...

Sharda Kachhi
4 March 2023 9:43 AM GMT
Khatron ke Khiladi 13
x

नई दिल्ली : फिल्म मेकर और होस्ट रोहित शेट्टी जल्द ही खतरों के खिलाड़ी के 13वें सीजन से वापसी करने वाले हैं। यह शो कब से शुरू हो रहा है इसकी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। मगर कंटेस्टेंट्स को लेकर कई सारे नाम सामने आ चुके हैं। इनमें से कुछ खतरों के खिलाड़ी 13 …

Khatron ke Khiladi 13नई दिल्ली : फिल्म मेकर और होस्ट रोहित शेट्टी जल्द ही खतरों के खिलाड़ी के 13वें सीजन से वापसी करने वाले हैं। यह शो कब से शुरू हो रहा है इसकी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। मगर कंटेस्टेंट्स को लेकर कई सारे नाम सामने आ चुके हैं। इनमें से कुछ खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए फाइनल किए जा चुके हैं, तो कुछ कह नाम पर मुहर लगना अब भी बाकी है।

खतरों के खिलाड़ी 13 में बिग बॉस से 7 कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं। वहीं ' बड़े अच्छे लगते हैं 2' के नकुल मेहता और दिशा परमार का नाम भी सामने आ चुका है। हम आपको खतरों के खिलाड़ी के कुछ संभावित कंटेस्टेंट्स के नाम बताने जा रहे हैं।

खतरों के खिलाड़ी 13′ में शिव के अलावा आएगा यह बिग बॉस कंटेस्टेंट भी
ऐसी चर्चा है कि 'खतरों के खिलाड़ी 13' में शिव ठाकरे के अलावा शालीन भनोट भी शामिल होने वाले हैं। हालांकि बिग बॉस में उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था, लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस ऑफर को कंसीडर कर रहे हैं। वहीं, प्रियंका चाहर चौधरी और सुम्बुल तौकीर खान को भी खतरों के खिलाड़ी शो ऑफर किया गया है।

लॉकअप का विनर भी होगा शामिल
इन नामों के अलावा रियलिटी शो 'लॉक अप' के विनर मुनव्वर फारुकी को लेकर भी ऐसी जानकारी सामने आई है कि उन्हें खतरों के खिलाड़ी 13 में देखा जा सकता है।

Next Story