Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Breaking : मंत्री के एक गलत ट्वीट से फैली सनसनी! फिर ऐसा क्या हुआ जो फ़ौरन मांगनी पड़ी माफ़ी! पढ़ें ये सनसनीखेज मामला...

Sharda Kachhi
4 March 2023 10:03 AM GMT
CG Breaking
x

रायपुर : एम्स को लेकर मत्री सिंहदेव ने गुगली कर दी। कुछ देर पहले ट्वीट कर खुद ही जानकारी दी कि बिलासपुर में एम्स खुलने की सहमति मिल गयी है, जैसे ही खबर वायरल हुई, ट्वीट को मंत्रीजी ने डिलीट कर दिया। अब ट्वीट डिलीट कर स्वास्थ्य मंत्री ने खुद पर ही सवाल खड़े कर …

CG Breaking रायपुर : एम्स को लेकर मत्री सिंहदेव ने गुगली कर दी। कुछ देर पहले ट्वीट कर खुद ही जानकारी दी कि बिलासपुर में एम्स खुलने की सहमति मिल गयी है, जैसे ही खबर वायरल हुई, ट्वीट को मंत्रीजी ने डिलीट कर दिया। अब ट्वीट डिलीट कर स्वास्थ्य मंत्री ने खुद पर ही सवाल खड़े कर दिया है। दरअसल कुछ देर पहले मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्वीट कर लिखा था..

समस्त प्रदेशवासियों को अत्यंत संतोष से सूचित करना चाहता हूं कि बिलासपुर में एम्स खोले जाने के प्रस्ताव पर सहमति प्राप्त हो गई है। प्रदेश में एक नए एम्स की स्थापना से स्वस्थ्य व्यवस्था को एक अभूतपूर्व मजबूती प्राप्त होगी।

इस ट्वीट के आधार पर खबरें वायरल होते ही मंत्री ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। सिंहदेव ने अब वो ट्वीट क्यों डिलीट किया, इसे लेकर सपष्ट नहीं हो पाया है। सिंहदेव के एम्स को लेकर पहले ट्वीट और फिर ट्वीट को डिलीट करने को लेकर तरह, तरह की अटकलें लगने लगी है।

Next Story