Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Armaan Malik की पत्नी पायल मलिक ने पैदा होते ही खोया अपना जुड़वां बच्चा! दोनों पत्नियों ने यूट्यूब पर बताया सच, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
4 March 2023 8:01 AM GMT
Armaan Malik
x

फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक ने दो शादियां की हैं. इस वक्त वह और उनकी दोनों पत्नियां एक अच्छे फेज से गुजर रही हैं, क्योंकि जल्द ही उनके घर में तीन नन्हे मेहमान आने वाले हैं. एक तरफ जहां अरमान और उनकी दोनों पत्नियां अपने घर में आने वाले बच्चों का स्वागत करने की तैयारी कर …

Armaan Malikफेमस यूट्यूबर अरमान मलिक ने दो शादियां की हैं. इस वक्त वह और उनकी दोनों पत्नियां एक अच्छे फेज से गुजर रही हैं, क्योंकि जल्द ही उनके घर में तीन नन्हे मेहमान आने वाले हैं. एक तरफ जहां अरमान और उनकी दोनों पत्नियां अपने घर में आने वाले बच्चों का स्वागत करने की तैयारी कर रहे हैं, वहीं सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें चल रही हैं कि अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक (Payal Malik) के जुड़वा बच्चे पैदा होते ही मर गए. अब इन खबरों पर उन्होंने गुस्सा निकाला है.

फेक न्यूज पर फूटा पायल का गुस्सापायल और कृतिका ने इस तरह की फेक न्यूज पर गुस्सा निकाला है. लेटेस्ट व्लॉग में इस फेक न्यूज पर पायल ने कहा, “आप लोगों के पास इतना टाइम है कि कुछ भी बकवास लिख देते हो. सिर्फ और सिर्फ व्यूज के लिए. ताकि दो पैसे आ जाएंगे, लेकिन आपको इसके लिए गालियां भी पड़ रही हैं.” पायल ने ये भी बताया कि कृतिका मलिक के बेबी को लेकर भी फेक न्यूज चल रही है कि डिलीवरी के बाद उन्होंने भी अपना बेबी खो दिया.

पायल-कृतिका ने की ये गुजारिश

पायल ने फेक न्यूज बनाने वालों से गुजारिश की कि वे ऐसी न्यूज न बनाएं, क्योंकि इससे उन्हें दुख पहुंचता है. उन्होंने कहा, “मैं जिस दौर से गुजर रही हूं, हर पल मुझे ऐसा लगता है कि कोई दिक्कत न हो जाए. कल रात को भी मैं साढ़े तीन बजे हॉस्पिटल गई हूं, क्योंकि मेरे पेट के राइट साइड में दर्द हो रहा था. फिर वहां जाकर मैं अपने बच्चों की हार्टबीट सुनकर आई हूं.” कृतिका ने भी फेक न्यूज न फैलाने की गुजारिश की.

Next Story