Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Accident : सड़क हादसे में गई पंचायत सचिव की जान, कंस्ट्रक्शन कंपनी पर मामला दर्ज, जानें पूरा मामला...

naveen sahu
4 March 2023 11:12 AM GMT
Big Accident
x

दंतेवाड़ा। Accident : दो दिन पहले एक सड़क हादसे में पंचायत सचिव की मौत हो गई थी। इस मामले में अब कंस्ट्रक्शन कंपनी पर मामला दर्ज हुआ है। परिजनों ने रोड कंस्ट्रक्शन कंपनी नाहर कंस्ट्रक्शन के खिलाफ सिटी कोतवाली में मामला दर्ज कराया है । नाहर कंस्ट्रक्शन के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 ए के …

Big Accident

दंतेवाड़ा। Accident : दो दिन पहले एक सड़क हादसे में पंचायत सचिव की मौत हो गई थी। इस मामले में अब कंस्ट्रक्शन कंपनी पर मामला दर्ज हुआ है। परिजनों ने रोड कंस्ट्रक्शन कंपनी नाहर कंस्ट्रक्शन के खिलाफ सिटी कोतवाली में मामला दर्ज कराया है । नाहर कंस्ट्रक्शन के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है ।

Read More : Big Accident : सड़क किनारे खड़ी डबल डेकर बस से टकराई ट्रॉली, 8 लोगों की दर्दनाक मौत, चारो ओर मची अफरा-तफरी…

परिजनों ने आरोप लगाया है कि दंतेवाड़ा से किरंदुल नाहर कंस्ट्रक्शन द्वारा सड़क निर्माण का कार्य कराया जा रहा है लेकिन कहीं भी मापदंडों का पालन नहीं किया जा रहा डायवर्सन के नाम पर मिट्टी और गिट्टी फेंक दी गई है जिस पर ही होकर गाड़ियां आवाजाही कर रही है।

डायवर्सन के आसपास संकेतक तक नहीं लगाए गए हैं जिससे यह पता लग सके कि कुछ दूरी पर डायवर्सन है इन्हीं अनियमितताओ को लेकर मृतक पंचायत सचिव राजेंद्र यादव के परिजनों ने मामला दर्ज कराया है।

Next Story