Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Horoscope Today 3 Mar 2023 : मिथुन, वृश्चिक, कुंभ राशि वालों पर आज माता लक्ष्मी होंगी मेहरबान, धन धान्य में होगी वृद्धि, जानिए कैसा होगा आपका दिन.... 

vishal kumar
2 March 2023 6:43 PM GMT
Horoscope Today 25 Apr 2023
x

नई दिल्ली। Horoscope Today 3 Mar 2023 : सभी 12 राशि वालों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। हर ग्रह का स्वामी ग्रह होता है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन में असर पड़ता है। आज यानी शुक्रवार का दिन माता लक्ष्मी (Goddess Lakshmi) को समर्पित है। Horoscope …

Horoscope Today 28 Feb 2023

नई दिल्ली। Horoscope Today 3 Mar 2023 : सभी 12 राशि वालों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। हर ग्रह का स्वामी ग्रह होता है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन में असर पड़ता है। आज यानी शुक्रवार का दिन माता लक्ष्मी (Goddess Lakshmi) को समर्पित है।

Horoscope Today 3 Mar 2023 : गृह के गोचर/परिवर्तन सभी राशि में प्रवेश गृह के अनुसार प्रभाव देते है। माता लक्ष्मी को धन की लक्ष्मी की माना गया है। ऐसा भी कहा गया है कि जहां लक्ष्मी का वास होता है, वहां कभी भी धन की कमी नहीं होती है। साथ ही समाज में भी सम्मान की वृद्धि होती है।

मेष राशि- मन परेशान रहेगा। संयत रहें। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जाने के योग बन रहे हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। भाइयों का साथ मिलेगा।

वृष राशि- वाणी में मधुरता तो रहेगी, परन्तु मन परेशान रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। माता के स्वास्थ्य का ध्यान भी रखें। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी।

मिथुन राशि- मानसिक शान्ति रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा, परन्तु लाभ में कुछ कमी आ सकती है। क्रोध पर नियंत्रण रखें।

कर्क राशि- आत्मविश्वास में कमी आएगी। मन अशान्त रहेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। कुटुम्ब के बुजुर्ग के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी।

सिंह राशि- मन प्रसन्न रहेगा, परन्तु संयत भी रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। सम्पत्ति में वृद्धि के योग बन रहे हैं। परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। किसी नए कारोबार की शुरुआत करेंगे।

कन्या राशि- आत्मविश्वास में कमी तो रहेगी, परन्तु मन प्रसन्न हो सकता है। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ सकती है। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। संबंधों में निकटता आएगी।

तुला राशि- मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के लिए किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। कार्य की अधिकता रहेगी।

वृश्चिक राशि- आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु मन परेशान भी हो सकता है। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। नौकरी में अफसरों का सहयोग तो मिलेगा, परन्तु कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है।

धनु राशि- मन शान्त रहेगा। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। किसी मित्र का सहयोग मिलेगा। खर्च बढ़ेंगे। वाणी पर नियंत्रण रखें।

मकर राशि- संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है। लाभ में वृद्धि होगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। सुखद समाचार मिलेगा।

कुंभ राशि- मन अशान्त हो सकता है। संयत रहें। आलस्य भी बढ़ सकता है। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। कारोबार में कुछ सुधार होगा। किसी मित्र का सहयोग भी मिल सकता है। विदेश यात्रा पर जाना हो सकता है।

मीन राशि- आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। परिवार की समस्या परेशान कर सकती है। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है। नौकरी में कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है।

Next Story