Begin typing your search above and press return to search.
Business

Flipkart Sale: लूट सको तो लूट लो...होली से पहले इन आइटम्स पर मिल रहा 80% तक डिस्काउंट! सस्ते में खरीद सकते हैं TV-AC!

Rohit Banchhor
3 March 2023 5:24 AM GMT
Flipkart Sale:
x

Flipkart Sale:

Flipkart Sale: नई दिल्ली: E-commerce platform Flipkart पर नई सेल स्टार्ट हो गई है. इस सेल में ग्राहकों को बम्पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस Big Bachat Dhamaal सेल में विभिन्न आइटम्स पर 80 परसेंट तक की छूट दी जा रही है. Flipkart Sale: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Flipkart Sale आज …

Flipkart Sale:
Flipkart Sale:

Flipkart Sale: नई दिल्ली: E-commerce platform Flipkart पर नई सेल स्टार्ट हो गई है. इस सेल में ग्राहकों को बम्पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस Big Bachat Dhamaal सेल में विभिन्न आइटम्स पर 80 परसेंट तक की छूट दी जा रही है.

Flipkart Sale: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Flipkart Sale आज यानी 3 मार्च से शुरू हो चुकी है और 5 मार्च तक चलेगी. सेल में स्मार्टफोन से लेकर होम अप्लायंस तक डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Elon Musk loses the world’s richest person title : दुनिया के सबसे अमीर आदमी नहीं रहे एलन मस्क, सिर्फ दो दिन में गंवाए 1.9 अरब डॉलर…

Flipkart Sale: Flipkart सेल में iPhone 14 और iPhone 14 Plus 67,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध हैं. वहीं Samsung Galaxy F23 5G को आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से 16,499 रुपये की कीमत पर खरीद सकेंगे. पोको के फोन्स पर भी ऑफर है. Poco C55 को सेल से 8,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं.

इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट
Flipkart Sale: वहीं इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट की बात करें, तो हेडफोन और स्पीकर्स को आप 399 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकेंगे. सेल में 199 रुपये की शुरुआती कीमत पर मोबाइल बैक कवर मिलेगा.

Flipkart Sale: इसके अलावा आप बेस्ट सेलिंग लैपटॉप्स को 40 परसेंट के डिस्काउंट पर खरीद सकेंगे. लैपटॉप एक्सेसरीज 99 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिल रही हैं. टीवी और दूसरे अप्लायंस पर भी बंपर ऑफर मिल रहा है.

Flipkart Sale: किचन अप्लायंस को आप 299 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं. वहीं रेफ्रिजरेटर पर 55 परसेंट का डस्काउंट मिल रहा है. वॉशिंग मशीन पर भी 60 परसेंट तक की छूट मिल रही है. गर्मियों से पहले AC खरीदने का ये शानदार मौका है. सेल में 55 परसेंट की छूट पर एयर कंडीशनर मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh Legislative Assembly: सदन में आज CM भूपेश पेश करेंगे आर्थिक सर्वेक्षण! विपक्ष के सवालों का जवाब देंगे ये मंत्री, जानिए हर अपडेट्स

कम कीमत में बड़ा टीवी
Flipkart Sale: अगर आप टीवी खरीदना चाहते हैं, तो इस सेल का फायदा का उठा सकते हैं. 19,999 रुपये में Thomson का 43-inch स्क्रीन साइज वाला स्मार्ट टीवी मिल रहा है. वहीं Sansui के 43-inch स्क्रीन साइज वाले टीवी को आप 24,990 रुपये में खरीद सकते हैं. Thomson का 50-inch स्क्रीन साइज वाला टीवी 24,499 रुपये में मिल रहा है.

AC पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट
Flipkart Sale: AC की बात करें तो MarQ का 0.8 टन की क्षमता वाला 3-स्टार स्प्लिट इन्वर्टर एसी 21,490 रुपये में मिल रहा है. Lloyd का 1 टन क्षमता वाला विंडो एसी 23,790 रुपये में खरीद सकते हैं. Voltas का 1.5 टन क्षमता वाला विंडो एसी 24,500 रुपये में मिल रहा है. Blue Star का 0.8 टन की क्षमता वाला विंडो एसी 24,990 रुपये में उपलब्ध है.

Next Story