Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

BJP MLA के बेटे बटोरी सुर्खियां! पहले रिश्वत लेते पकड़ाया रंगे हाथ, फिर घर से मिले 6 करोड़, चुनाव से पहले मचा हड़कंप

naveen sahu
3 March 2023 4:55 PM GMT
BJP MLA
x

बेंगलुरु। बीजेपी विधायक (BJP MLA) मदाल विरुपक्षप्पा के बेटे को 40 लाख रुपये रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़े जाने के एक दिन बाद लोकायुक्त पुलिस ने विधायक पुत्र के घर से छह करोड़ रुपये नकद बरामद किए हैं। इस बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा, …

BJP MLA

बेंगलुरु। बीजेपी विधायक (BJP MLA) मदाल विरुपक्षप्पा के बेटे को 40 लाख रुपये रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़े जाने के एक दिन बाद लोकायुक्त पुलिस ने विधायक पुत्र के घर से छह करोड़ रुपये नकद बरामद किए हैं। इस बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा, ‘हम किसी को बचाएंगे नहीं।

अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा कि एक दिन पहले रिश्वत लेते पकड़े गए कर्नाटक के भाजपा विधायक के एक नौकरशाह बेटे के घर की तलाशी के बाद लगभग 6 करोड़ रुपये की नकदी मिली है. लोकायुक्त की भ्रष्टाचार विरोधी शाखा ने भाजपा विधायक मदल विरुपक्षप्पा के बेटे प्रशांत मदल के घर पर छापा मारा और नकदी का बड़ा ढेर पाया. मदल विरुपक्षप्पा राज्य के स्वामित्व वाली कर्नाटक साबुन और डिटर्जेंट लिमिटेड (केएसडीएल) के अध्यक्ष हैं. यह प्रसिद्ध मैसूर सैंडल साबुन बनाती है. उनका बेटा बेंगलुरु जल आपूर्ति और सीवरेज बोर्ड में मुख्य लेखाकार हैं.

Read More : Raipur Breaking: राज्यसभा नामांकन के बाद CM ने भाजपा पर बोला हमला, कहा- BJP अलग-अलग बातें करती हैं, छत्तीसगढ़िया प्रत्याशी नहीं होने पर कही यह बात…

पुलिसकर्मियों को केएसडीएल कार्यालय से नकदी से भरे तीन बैग भी मिले. लोकायुक्त के अधिकारियों ने प्रशांत के पकड़े जाने के तुरंत बाद उसके घर पर छापा मारा और शुक्रवार को भी अपना अभियान जारी रखा है. लोकायुक्त सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार को उन्होंने प्रशांत के घर से छह करोड़ रुपये नकद बरामद किये.

40 लाख रुपये की रिश्‍वत लेते हुए गिरफ्तार
लोकायुक्‍त अधिकारियों ने गुरुवार को बीजेपी विधायक एम. वीरुपक्षप्‍पा के बेटे को 40 लाख रुपये की रिश्‍वत लेते हुए गिरफ्तार किया था. लोकायुक्‍त सूत्रों के अनुसार, प्रशांत कुमार को उनके पिता के बेंगलुरु के दफ्तर कर्नाटक सोप एंड डिटर्जेंट लिमिटेड (KSDL)से गिरफ्तार किया गया, जहां वो रिश्वत ले रहे थे. लोकायुक्त पुलिस के अनुसार, प्रशांत ने घूस के तौर पर 80 लाख रुपये की मांग की थी. प्रशांत के पिता कर्नाटक के दावणगेरे जिले के चन्‍नागिरी से विधायक और केएसडीएल के चेयरमैन हैं.

Next Story