नई दिल्ली। Sushmita Sen suffers heart attack : सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आई है, जो उनके फैंस को काफी परेशान कर रही है. एक्ट्रेस को हाल ही में हार्ट अटैक आया है, जिसका खुलासा उन्होंने खुद अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया है.

Sushmita Sen suffers heart attack : एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें हार्ट अटैक आया था और उनकी अब ऐंजियोप्लास्टी भी हो चुकी है. सुष्मिता ने अब अपने सभी चाहने वालों को अपनी हेल्थ अपडेट दी है. इसी के साथ उन्होंने बताया कि वह अब बिल्कुल ठीक हैं और अब फिर से जिंदगी जीने के लिए तैयार हैं।

Sushmita Sen ने किया बड़ा खुलासा

Sushmita Sen suffers heart attack : अब सुष्मिता का ये नया पोस्ट हर किसी को हैरान कर रहा है. वहीं, फैंस ने उन्हें दुआएं देते हुए ध्यान रखने की सलाह दी है।

Sushmita Sen suffers heart attack : एक्ट्रेस ने लिखा, ‘अपने दिल को हमेशा खुश और हिम्मत से भरपूर रखो और यह तब तक तुम्हारा साथ देगा जब तुम्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी शोना. ये ज्ञान की बात मेरे पिता ने बताई थी. कुछ दिन पहले मुझे हार्ट अटैक आया था. ऐंजियोप्लास्टी हो चुकी है… स्टेंट लगा है… और सबसे जरूरी बात मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने फिर से इस बात की पुष्टि कर दी है कि मेरा दिल बड़ा है.’

सुष्मिता ने किया फैंस का शुक्रिया अदा

Sushmita Sen suffers heart attack : सुष्मिता ने इसी पोस्ट में आगे लिखा, ‘बहुत लोगों का धन्यवाद जिन्होंने वक्त पर मेरी मदद की और सही कदम उठाया. इस बारे में मैं अपने अगले पोस्ट में बताऊंगी. यह पोस्ट सिर्फ मेरे शुभचिंतकों और फैंस को ये खुशखबरी देने के लिए है कि अब सब ठीक है और मैं फिर से जिंदगी जीने के लिए तैयार हूं.’

सुष्मिता सेन पर मशहूर हस्तियों ने लुटाया प्यार

Sushmita Sen suffers heart attack : सुष्मिता के इस पोस्ट के बाद फैंस के साथ-साथ कई मशहूर हस्तियों ने भी उन्हें हिम्मत देते हुए उन पर प्यार लुटाया है. तब्बू ने एक्ट्रेस को सुपर गर्ल बताते हुए ढेर सारा प्यार दिया है. वहीं, गौहर खान ने लिखा, ‘आप कीमती हैं, अच्छा महसूस करें और पहले से भी ज्यादा मजबूत रहें.’ एक्ट्रेस सोनल चौहान ने लिखा, ‘आपको प्यार और हिम्मत भेज रही हूं.’ ऐसे ही लगातार कई कमेंट्स सुष्मिता के इस पोस्ट पर आ रहे हैं.