Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Sukma Naxal Breaking : समता ने जारी किया प्रेस नोट, अब तक जगरगुंडा मुठभेड़ में 6 जवानों के शहीद, 12 जवानों के घायल 25 फरवरी को हुई थी मुठभेड़...

Sharda Kachhi
2 March 2023 3:58 AM GMT
Sukma Naxal Breaking
x

सुकमा।नक्सलियों के दक्षिण सब ब्यूरो प्रवक्ता समता ने प्रेस नोट जारी कर समाधान अभियान के खिलाफ जगरगुंडा घटना करने की बात कही है। समता ने 6 जवानों के शहीद एवं 12 जवानों के घायल होने का दावा किया। जवानों की शहादत का जिम्मेदार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह समेत CG के CM भूपेश बघेल …

Sukma Naxal Breakingसुकमा।नक्सलियों के दक्षिण सब ब्यूरो प्रवक्ता समता ने प्रेस नोट जारी कर समाधान अभियान के खिलाफ जगरगुंडा घटना करने की बात कही है। समता ने 6 जवानों के शहीद एवं 12 जवानों के घायल होने का दावा किया। जवानों की शहादत का जिम्मेदार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह समेत CG के CM भूपेश बघेल को ठहराया है।

जगरगुंडा हमले में पीएलजीए ने 3 हथियार लूटने का दावा किया। नक्सलियों ने जगरगुंडा हमले से एक एके47 एक टू इंच मोटर एवं एक 9 एम एम पिस्तौल व वॉकी टॉकी लूटने का दावा किया।

25 फरवरी को हुई थी मुठभेड़

25 फरवरी को सुकमा जिले के नक्सल प्रभावित इलाके जगरगुंडा और कुंदेड़ के बीच पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। माओवादियों ने जवानों को एंबुश में फंसाया था। दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में DRG के तीन जवान शहीद हुए थे। पुलिस अफसरों ने बताया था कि, इस मुठभेड़ में करीब 5 से 6 माओवादियों को भी जवानों ने ढेर किया है।

Next Story