Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Shocking : 32 साल की महिला ने की 15 साल के लड़के के साथ क्रूरता, जबरदस्ती शराब पिलाकर दिखाती थी अश्लील फिल्में, फिर जबरन बनाती थी शारीरिक संबंध...

Sharda Kachhi
2 March 2023 8:10 AM GMT
Shocking
x

मुंबई : एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक 32 साल की शादीशुदा महिला ने एक 15 साल के लड़के के साथ गंदा काम किया. महिला इस लड़के को शराब पिलाकर और अश्लील फिल्में दिखाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाती थी. जब महिला की यह करतूत लड़के के माता-पिता को पता लगी तो उन्होंने …

Shockingमुंबई : एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक 32 साल की शादीशुदा महिला ने एक 15 साल के लड़के के साथ गंदा काम किया. महिला इस लड़के को शराब पिलाकर और अश्लील फिल्में दिखाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाती थी. जब महिला की यह करतूत लड़के के माता-पिता को पता लगी तो उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज की.

पूरा मामला मुंबई से सटे कल्याण का है. महिला का नाम कीर्ति घायवटे है. लड़के के माता-पिता ने कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है. आरोपी महिला के खिलाफ प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्शुअल ऑफेन्स ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. लड़के को भिवंडी के बालसुधार गृह में भेज दिया गया है. आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच और पूछताछ कर रही है.

कल्याण के कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशनसे मिली जानकारियों के मुताबिक पीड़ित लड़के का परिवार कल्याण ईस्ट में रहता है. पीड़िता पास ही एक अंग्रेजी स्कूल में नौवीं कक्षा का छात्र है. आरोपी महिला कीर्ति घायवटे पीड़ित लड़के की नासिक में रहने वाली बुआ की मुंहबोली बेटी है.

आरोपी महिला के दो बेटे हैं. पीड़ित लड़के की बुआ उसकी दादी से मिलने उसके घर आई थी. बुआ के साथ उसकी मुंहबोली बेटी यह 32 साल की आरोपी महिला भी पीड़ित के घर कल्याण ईस्ट में आकर ठहरी थी. इसके बाद आना-जाना शुरू हो गया. इसके बाद इस शादीशुदा महिला का 15 साल के इस लड़के के साथ शारीरिक संबंध बन गया.

जब भी इस महिला को अपनी हवस की प्यास बुझानी होती थी वह इस लड़के को बुलाकर उसे शराब पिलाती और अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाकर उत्तेजित करती और शारीरिक संबंध बनाया करती थी. लड़के के व्यवहार से उसके माता-पिता को यह बात पता लग गई. इसके बाद लड़के के अभिभावकों ने उसे भिवंडी के सुधारगृह में भेज दिया. सुधारगृह में आकर लड़के ने विस्तार से अपनी आपबीती बताई.

Next Story