Begin typing your search above and press return to search.
Business

Share Market Closing : हफ्ते के चौथे दिन लाल निशान के साथ बंद हुआ शेयर बाजार, Sensex में आई 502 अंक की गिरावट, ये रहे आज ले टॉप लूजर्स 

viplav
2 March 2023 10:54 AM GMT
Share Market Closing
x

मुंबई। Share Market Closing : शेयर बाजार में आज कारोबारी हफ्ते के चौथे दिन गिरावट आई है. गुरुवार को आईटी, ऑटो और बैंकिंग शेयरों में गिरावट देखने को मिला जबकि रियल्टी और पीएसई शेयरों में खरीदारी रही. वहीं एफएमसीजी और इंफ्रा शेयरों में दबाव देखने को मिला. Share Market Closing : आज बाजार …

Share Market News

मुंबई। Share Market Closing : शेयर बाजार में आज कारोबारी हफ्ते के चौथे दिन गिरावट आई है. गुरुवार को आईटी, ऑटो और बैंकिंग शेयरों में गिरावट देखने को मिला जबकि रियल्टी और पीएसई शेयरों में खरीदारी रही. वहीं एफएमसीजी और इंफ्रा शेयरों में दबाव देखने को मिला.

Share Market Closing : आज बाजार कारोबार के अंत में बीएसई (BSE) का 30 शेयरों वाला सेंसेक्स (Sensex) 501.73 अंक यानी 0.84 फीसदी की गिरावट के साथ 58,909.35 के स्तर पर बंद हुआ. वहीं एनएसई का निफ्टी (Nifty) 129.00 अंक यानी 0.74 फीसदी टूटकर 17,321.90 के स्तर पर बंद हुआ.

Share Market Closing : गुरुवार के कारोबार में Britannia Industries, Power Grid Corporation, Cipla, BPCL और SBI Life Insurance निफ्टी के टॉप लूजर रहे. वहीं Adani Enterprises, Hindalco Industries, UPL, SBI और Axis Bank निफ्टी के टॉप गेनर रहे.

Next Story