Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

TMKOC छोड़ने पर शैलेश लोढ़ा ने तोड़ी चुप्पी, शायराना अंदाज में प्रोड्यूसर पर कसा तंज, बोले - कोई भी प्रोड्यूसर मेरे टैलेंट से बड़ा नहीं

viplav
2 March 2023 12:30 PM GMT
TMKOC
x

मुंबई। TMKOC : सोनी सब का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 14 सालों से टीवी इंडस्ट्री पर राज कर रहा है। शो के हर कैरेक्टर अपनी फैन फॉलोइंग है। शो में जेठा भाई, भिड़े से लेकर तारक मेहता तक के किरदार को खूब पॉपुलैरिटी मिली। शो में दिलीप …

TMKOC

मुंबई। TMKOC : सोनी सब का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 14 सालों से टीवी इंडस्ट्री पर राज कर रहा है। शो के हर कैरेक्टर अपनी फैन फॉलोइंग है। शो में जेठा भाई, भिड़े से लेकर तारक मेहता तक के किरदार को खूब पॉपुलैरिटी मिली। शो में दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा बेहद पुराने दोस्त थे।
TMKOC : शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने कुछ महीने पहले ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया था। शो में तारक मेहता का किरदार अब सचिन श्रॉफ निभाते हैं। शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने से फैंस काफी हैरान हो गए थे। अक्सर उनसे पूछा जाता था कि अपने इस शो को क्यों छोड़ दिया। शैलेश लोढ़ा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने तारक मेहता से अलविदा क्यों लिया था।
TMKOC : शैलेश ने कहा, मैं किसी का भी नाम नहीं लेना चाहता हूं। उन्होंने इशारा करते हुए कहा कि मैं प्रोड्यूसर से खुश नहीं था। कोई भी प्रोड्यूसर मेरे टैलेंट से बड़ा नहीं है। एक्टर ने कहा किसी भी पब्लिसर या ओनर को याद रखना चाहिए कि कलाकार की मेहनत की वजह से ही वो पैसे कमाता है। कभी भी प्रोड्यूसर को खुद को किसी कलाकार से बड़ा नहीं समझना चाहिए।
TMKOC : शैलेश ने आगे कहा कि हमारे देश में लेखक से ज्यादा पब्लिशर को महत्व मिलता है, जबकि वो लेखक के लेखन से पैसे कमाता हैं। अगर कोई खुद को कलाकार से बड़ा मानता है तो हमें बतौर आर्टिस्ट आवाज उठानी चाहिए। मैं उन्हीं टैलेंटेड कलाकार में से एक हूं जो अन्याय के खिलाफ आवाज उठाता हैं। कोई भी प्रोड्यूसर बस एक बिजनेसमैन होता है। इससे ज्यादा कुछ नहीं। अगर कोई बिजनेसमैन खुद को किसी एक्टर या कवि से बड़ा मानेगा तो मैं उसका विरोध करूंगा।
TMKOC : तारक मेहता का उल्टा चश्मा को असित मोदी प्रोड्यूस करते हैं। असित मोदी के शो को कई कलाकार छोड़ कर जा चुका है। शो में आज भी फैंस दिशा वकानी के आने का इंतजार कर रहे हैं।
Tagstmkoc
viplav

viplav

    Next Story